भारत का सम्मान बढ़ाएंगी एक्ट्रेस Deepika Padukone; Osacars Awards 2023 में दिखेंगी एक्ट्रेस 

भारत का सम्मान बढ़ाएंगी एक्ट्रेस Deepika Padukone; Osacars Awards 2023 में दिखेंगी एक्ट्रेस 

स्वतंत्र प्रभात 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल ऑस्कर पुरस्कार समारोह में पुरस्कार प्रदान करने के लिए शिरकत करेंगी। दीपिका ने वीरवार रात सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर ऑस्कर 2023 के ‘प्रेजेंटर’ की सूची साझा करते हुए यह जानकारी की।

भारत इस साल तीन श्रेणियों में अपनी दावेदारी पेश कर रहा है। फिल्मकार एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का गीत ‘नाटु नाटु’ सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में, भारतीय वृत्तचित्र ‘ऑल दैट ब्रीद्स’ वृत्तचित्र फीचर श्रेणी में और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ लघु विषय श्रेणी में नामित है।
 
‘द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज’ (एएमपीएएस) के अनुसार, पुरस्कार समारोह का अयोजन 12 मार्च को अमेरिका के लॉस एंजिलिस के ‘डोली थिएटर’ मे किया जाएगा। इससे पहले दीपिका ने कान फिल्म उत्सव 2022 की 75वीं वर्षगांठ पर बतौर ‘ज्यूरी’ भारत का नेतृत्व किया था। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल से पहले पिछले साल 18 दिसंबर को लुसैल स्टेडियम में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का भी उन्होंने अनावरण किया था।

 



About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष