फिल्मी अंदाज में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

फिल्मी अंदाज में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात 
 
भदोही: गोपीगंज थाने की पुलिस ने जनपद के टाप टेन बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है . मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस के उपर फायरिंग फायरिंग की है बदमाशों की एक गोली गोपीगंज थाना प्रभारी के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी है जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है . जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है , गोपीगंज थानाक्षेत्र के हरदेवपुर गांव के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है 
 
बताया जाता है कि मंगलवार की रात एक व्यक्ति ने गोपीगंज पुलिस को सूचना दी कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोपीगंज थानाक्षेत्र के भगवानपुर गांव के पास डरा धमकाकर बाइक लूट कर भाग गए हैं . गोपीगंज पुलिस ने बाइक लूट की सूचना वायरलेस कर दी , तत्काल गोपीगंज औराई ज्ञानपुर ऊंज कोइरौना पुलिस ने घेराबंदी करके जगह जगह तलाशी लेने लगी.
 
गोपीगंज थानाक्षेत्र के हरदेवपुर गांव के सनसाईश स्कूल के पास बाइक सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने पुलिस के उपर फायरिंग कर दिया और बदमाशों की एक गोली गोपीगंज थाना प्रभारी सदानंद सिंह के बुलेटप्रूफ जैकेट में लग गई . आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई तो एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश का एक साथी फरार हो गया.
 
घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है . गिरफ्तार बदमाश का नाम 30 वर्षीय अकील उर्फ मुर्गा है और ये गोपीगंज थानाक्षेत्र के सराय जगदीश गांव का रहने वाला है . गिरफ्तार बदमाश गोपीगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर और जनपद का टाप टेन अपराधी है आरोपी के खिलाफ भदोही के आसपास वाले जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने लूट की सुपर सपेलडर बाइक और तमंचा बरामद किया है.
 
लूट की सूचना मिलने के बाद मुठभेड़ वाली जगह पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती भी पहुंच गए थे बाइक लूट की घटना के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूटेरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बदमाश का एक साथी अंधेर का फायदा उठाकर फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पुलिस जुटी हुई है.

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel