दोस्ती में बदली राखी सावंत- शर्लिन चोपड़ा की दुश्मनी, कैमरे के सामने कर डाली गालों पर पप्पी

दोस्ती में बदली राखी सावंत- शर्लिन चोपड़ा की दुश्मनी, कैमरे के सामने कर डाली गालों पर पप्पी

स्वतंत्र प्रभात।

एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में मचे बवाल को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पति आदिल के धोेखे से राखी काफी परेशान हैं और उन्हें कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। अपनी शादी को बचाने और पति आदिल खान दुर्रानी को उनकी करतूतों के लिए सजा दिलवाने की कोशिशों में जुटीं राखी सांवत को अब शर्लिन चोपड़ा का भी साथ मिल गया है। जी हां, शर्लिन और राखी की दुश्मनी अब दोस्ती में तब्दील हो गई है। हाल ही में दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी शर्लिन चोपड़ा का बर्थडे पर उनके लिए फूल लेकर पहुंची। रेस्टोरेंट में दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिला। शर्लिन राखी सावंत के गाल पर किस करती हैं और फिर एक दूजे को गले लगाती हैं। इसके बाद भी शर्लिन राखी का हाथ थामे रखती हैं। 

इतना ही नहीं, राखी सावंत को सपोर्ट करते हुए मीडिया से बात करते वक्त शर्लिन चोपड़ा ने आदिल खान दुर्रानी को महाठग बताया है। जो लोगों की भावनाओं से खेलता है और फरेब करता है। इस वक्त शर्लिन ने राखी सावंत को हिम्मत से काम लेने की सलाह दी।

बता दें, राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच कुछ महीने पहले जबरदस्त लड़ाई हुई थी। दोनों ने नीचले लैवल तक एक दूसरे को भला-बुरा कहा था। इतना ही नहीं, शर्लिन ने राखी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। हालांकि, पूछताछ के बाद ड्रामा क्वीन को पुलिस ने रिहा कर दिया था। लेकिन अब राखी सावंत को दुख के समय शर्लिन चोपड़ा का सहारा मिल गया है।  

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel