कुशीनगर : जयमाला समय सजी धजी दुल्हन एकाएक हो गई नदारत, सुबह पेड़ में लटका मिला शव 

तमकुहीराज विधान सभा क्षेत्र के नवसृजित थाना चौरा खास क्षेत्र की हैं हतप्रभ करने वाली घटना

कुशीनगर : जयमाला समय सजी धजी दुल्हन एकाएक हो गई नदारत, सुबह पेड़ में लटका मिला शव 

काफी तलाश के बाद सुबह बरगद की पेड़ से लटका मिला दुल्हन का शव 

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 

कुशीनगर: जिले से एक बेहद चौकाने वाली मामला सामने आई है। जहां पर जयमाला के बाद दुल्हन घर से हो गई गायब छोटी बहन से हुई शादी सुबह घर से भागी दुल्हन बरगद के पेड़ से लटकती मिली तो इलाके में फैल गई सनसनी।

 
जिले के चौराहा थाना क्षेत्र के कोयलसवा बुजुर्ग बिन टोलिया गांव बीते दिन उदयभान के घर बेटी की शादी की सजधज कर बारात आई थी। जिसमें घराती बाराती मित्रजन ढ़ोल ताशा की धुन पर जश्न मना रहे थे। इधर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था कि एकाएक दुल्हन घर से लापता हो गई जिससे शादी रश्म की खुशियां सुनी पड़ गई। घर में मची खलबली के साथ दुल्हन की तलाश में पिता उदयभान के साथ पूरे घराती बेशब्री से खोजविनोद किए लेकिन कही कोई अतापता नही चला, इस मनहूस माहौल में लड़की के पिता व परिजनों ने दूल्हे से अपनी छोटी बेटी की शादी कराकर जैसे तैसे बारात की विदाई किया।
 
दुल्हन को घर से नदारत होने पर हैरत में पड़े पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। अगले दिन सुबह दुल्हन का शव गांव के बाहर एक बरगद की पेड़ से लटकता हुआ मिला तो पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। युवती की शव देखते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई हैं, फिलहाल दुल्हन की मौत पर सस्पेंस बरकरार है आखिर कैसे और क्यों यह घटना घटित हुई।
 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी दुल्हन के सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया। पुलिस सूत्रों ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह साफ हो पाएगी।फिलहाल इस घटना से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस हर कड़ियों पर गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel