सीतापुर में छावनीं में तब्दील हुआ सिनेमा घर

स्वतंत्र प्रभात 
 
सीतापुर में एकमात्र SCM सिनेमा हॉल पर पठान मूवी रिलीज हो चुकी है और यहां पर इस मूवी के 10 शो चलेंगे। इन सभी शो की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। हिंदू संगठनों के काफी विरोध के बाद एहतियात के तौर पर सिनेमा हॉल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। यहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर सिनेमा प्रेमियों की सुरक्षा का खास ख्याल रखा गया है। पुलिस ने संगठनों के विरोध के चलते पूरी तैयारी करते हुए पठान मूवी के शो शुरू करवा दिए हैं। शहर के बाहर स्थित SCM सिनेमा हॉल पर पठान मूवी भारी सुरक्षा के बीच पर्दे पर आ चुकी है।
 
सुबह 10:00 बजे से इस मूवी का पहला शो शुरू हो चुका है। जहां पर दर्शकों की संख्या भी काफी अधिक देखी गई है। इसके साथ ही भारी बारिश के बीच सिनेमा प्रेमियों का उत्साह भी देखने को मिला है।गौरतलब है कि हिंदू शेर सेना ने कल SCM सिनेमा हॉल पर पहुंचकर मूवी रिलीज होने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी थी, जिसके चलते पुलिस ने सिनेमा हॉल को छावनी में तब्दील कर दिया है। पुलिस का कहना है।
 
कि हिंदू संगठनों से वार्ता हो चुकी है लेकिन सुरक्षा के तहत एक प्लाटून पीएसी कई थानों की फोर्स और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को तैनात किया गया है। सीओ सदर राज कुमार राव का कहना है कि सुबह से लेकर शाम तक सिनेमा हॉल की सुरक्षा की जाएगी जिससे किसी प्रकार की अनहोनी ना हो सके। इसके साथ ही हिन्दू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रदर्शन के चलते हाउस अरेस्ट किया गया है। कोतवाली पुलिस ने उसे सिविल लाइन स्थित कार्यालय पर हाउस अरेस्ट किया हैं। वहीं सिनेमा हाल पर मूवी शांतिपूर्ण ढंग से चल रही है।
 

About The Author: Abhishek Desk