दूध का बकाया पैसा मांगने पर तमंचे से फायरिंग बालक घायल आरोपी गिरफ्तार

दूध का बकाया पैसा मांगने पर तमंचे से फायरिंग बालक घायल आरोपी गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात   
बस्ती। बस्ती जिले के नगर थानाक्षेत्र के कैथवलिया गांव में दूध का बकाया पैसा मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से दूधिया के 12 वर्षीय बेटा घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी अंशू उर्फ अनुराग दुबे निवासी पिपरौला को गिरफ्तार कर लिया है। नगर थानाक्षेत्र के पिपरौला निवासी अंशू उर्फ अनुराग के घर से इसी थानाक्षेत्र के कैथवलिया लाला गांव निवासी बलराम यादव पुत्र राममिलन यादव दूध खरीदते थे। दूध का कुछ पैसा बलिराम यादव पर बकाया हो गया था।
 
पुलिस के मुताबिक सोमवार देर शाम अंश दूबे अपने एक साथी के साथ बलराम यादव के घर दूध का बकाया पैसा मांगने पहुंचा। जहां हिसाब को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी बीच अंश दूबे ने अपने पास रखे तमंचे से फायर कर दिया। जिसकी गोली वहीं पर खड़े बलराम यादव के 12 वर्षीय बेटे के बाएं पैर के घुटने में जा लगी। गोली लगते ही सत्यम गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और गांव के लोगों ने अंशू दुबे को पकड़ लिया मगर उसका साथी मौके से तमंचा लेकर फरार हो गया।
 
परिवार के लोग घायल बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए अंशू को हिरासत में ले लिया। मौके पर पिस्टल का एक खोखा पुलिस ने बरामद किया है। एसओ धर्मेंद्र तिवारी ने बताया कि घायल बालक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। साथ ही फरार हुए अंशू के साथी की तलाश में टीमें भेज दी गई हैं

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel