"मोहब्बत में मिला धोखा तो युवक ने लगा ली फांसी"

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। 


थाना कोतवाली इनायतनगर क्षेत्र के ग्राम पलिया प्रतापशाह में एक युवक मोहब्बत में मिले धोखे और पारिवारिक अनबन के चलते डिप्रेशन में चला गया और प्रेमिका के घर के पीछे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पलिया प्रतापशाह की बाग में राम अचल पुत्र देवी प्रसाद (32) निवासी हरदोइया थाना कुमारगंज का शव बाग में एक जंगली पेड़ की डाल में रस्सी के सहारे लटकता दिखाई पड़ा। बाग में गए लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और मृतक के परिजनों को दिया। ग्रामीणों ने बताया कि दो वर्ष पहले रामअचल गांव से एक लड़की के साथ भाग गया था। उसी के साथ रह रहा था, लेकिन पिछले साल लड़की ने साथ रहने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद भी उत्पन्न हो गया था।

 इसी वजह से वह युवक डिप्रेशन में चला गया था। हैरिंग्टनगंज चौकी प्रभारी रजनीश पांडे ने बताया कि मृतक के परिजनों के अनुसार राम अचल कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। जिसके चलते वह फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

About The Author: Abhishek Desk