चोरी की मोटर साइकिल के साथ एक गिरफ्तार

चोरी की मोटर साइकिल के साथ एक गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात
 
अम्बेडकरनगर। टाण्डा कोतवाली पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया है। टाण्डा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि  आज दिन में कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविंद कुमार पांडेय मय हमराही सिपाहियों के साथ क्षेत्र के चिंतौरा चौराहे पर मौजूद थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक चोरी की मोटरसाइकिल लेकर हंसवर की तरफ से आ रहा है सूचना पर पुलिस ने मुस्तैदी से चौराहे पर रोका गया तो पुलिस को देख कर भागने लगा जिसे घेर कर पकड़ लिया गया।
 
पकड़े गए युवक ने अपना नाम फिरोज पुत्र स्व0 वसीमुद्दीन उर्फ मजनू निवासी मोहल्ला मीरानपुरा कसाई टोला टाण्डा बताया। जिसके कब्जे से एक अदद मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस न0 यू पी 45 सी 47 82 बरामद हुई।पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल को जिला पंचायत कार्यालय के पास से हमने परसों चुराई थी जिसके सम्बन्ध में अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा न0 763 सन 2022 धारा 379 आई पी सी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज है।
 
टाण्डा पुलिस ने फिरोज के विरुद्ध धारा 41/411 आई पी सी के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel