नदी में डूबे युवक का तीसरे दिन पानी मे उतराता मिला शव

मंगलवार को पटपरगंज स्थित टेढ़ी नदी में नहाते समय डूब गया था

नदी में डूबे युवक का तीसरे दिन पानी मे उतराता मिला शव

स्वतंत्र प्रभात
 
 
 
ब्यूरो गोंडा।थाना क्षेत्र के जैतपुर गाँव के पटपरगंज स्थित टेढ़ी नदी में बीते मंगलवार को पानी में डूबे युवक का शव गुरुवार को तीसरे दिन पानी में उतराता मिला। मिली जानकारी के अनुसार नवाबगंज कस्बे के चाईंटोला मोहल्ले का निवासी रोहन कुमार (40) 
 
 
 
मृतक पडोस की एक लड़की के दाह संस्कार में शामिल होने गया था। घटना के बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से काफी खोजबीन की थी। घटना के दूसरे दिन भी डूबे हुए युवक की तलाश जारी रही लेकिन कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं आई।
 
 
 
गुरुवार को दोपहर 2 बजे पटपरगंज निवासी राजू दास ने टेढ़ी नदी में एक शव उतराता देखा जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने शव की शिनाख्त के लिए मृतक के परिजनों को बुलाया। मृतक के बड़े बेटे रोहन ने शव की पहचान की। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी रही। नगर पालिका अध्यक्ष डा. सत्येन्द्र सिंह ने मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाते हुए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। 
 
 
 
प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज अरूण कुमार द्विवेदी ने कहा घटनास्थल से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर शव बरामद किया गया है। मृतक के बड़े पुत्र ने शव की पहचान कर ली है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।वहीं युवक की असमय मृत्यु पर मनकापुर विधायक प्रतिनिधि वेद प्रकाश दूबे ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel