यहां तो दो सौ रुपए में बेजुबान गौ जानवर हो जाते हैं तड़ीपार 

तस्करों द्वारा खड्डा थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सालिकपुर के बिहार बार्डर तक पहुंचाई जा रही पशुओं की खेप

यहां तो दो सौ रुपए में बेजुबान गौ जानवर हो जाते हैं तड़ीपार 

गौ पशुओं की गंदे क्रूरतम कारोबार में सने हैं अच्छे अच्छों का हाथ

कुशीनगर यूपी बार्डर छितौनी से ओमप्रकाश भास्कर की खबर 
लोग कहते हैं हमे पैसा चाहिए चाहे जो जुर्म करना पड़े पैसा मिलना चाहिए वैसे प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं रहती हैं तो गौ पुजारियों में गौ माताओं की कत्ल खाने में डालने को लेकर हाय तौबा मची रहती हैं और जब सरकार बन जाती हैं तो किस माद में जाकर समा जाते हैं। इसका उदाहरण हैं खड्डा, हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा पिकेट पुलिस और सालिकपुर पुलिस चौकी के पास से गौ बध की बड़े पैमाने पर हो रही पशु तस्करी की क्रूरतम धंधा दे रही गवाही।
IMG-20221105-WA0045(1)

ताजा खबर यह है कि कुशीनगर जनपद के खड्डा व हनुमानगंज थाना क्षेत्र से सटे यूपी बिहार बॉर्डर पर खड्डा थाने की पुलिस चौकी सालिकपुर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर बिहार बॉर्डर पर लगी सीमा बोर्ड के पास महराजगंज जनपद सहित यूपी के विभिन्न गांवों से गौ की खरीद फरोख्त कर सीमा बार्डर से तड़ीपार कराने का क्रूरतम धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है।

IMG-20221105-WA0044(1)

यूपी की की जिम्मा उठाए पशु तस्कर बिहार बार्डर तक पछुचा रहे है और बिहार के पशु तस्कर को सौंपा जा रहा हैं। यहां के पशु तस्कर बिहार बंगला नेपाल के स्लाटर हाउस तक पहुंचा रहे हैंं और यूपी के पशु तस्कर गाड़ी लेकर सकुशल आ जा रहे है। लेकिन पनियहवा पिकेट और सालिकपुर पुलिस चौकी पर तैनात कुंभकर्णी नींद में सोए सुरक्षा प्रहरियों के कान पर एक मक्खी भी नही भनभनाता हैं।
IMG-20221105-WA0043(1)
सूत्रों की माने तो पशुओं को तड़ीपार कराने में खड्डा थाना क्षेत्र का एक दबंग चौकीदार तस्करी का जिम्मा उठा लिया हैं जो पशु तस्करो से बधी बधाई शुक्रिया सीधे पुलिस विभाग तक कोरियर का काम करता हैं। पशु तस्कर कारोबारियों की माने तो सीमा पार करने में प्रत्येक गौ पशु दो सौ रूपया निर्धारित है। अब कहा सोई हैं गौ रक्षा दल क्यों नही मचा रहे शोर। पशु तस्करों की पिकअप गाड़ी के पीछे लिखा हैं दम हो तो पास करो वर्ना बरदास करो।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel