बड़ी खबर अगले सप्ताह बीजेपी ज्वाइन करेंगे हार्दिक पटेल,मोदी की तारीफ कर दिये संकेत

 ये मुख्य कारण रहे कांग्रेस छोड़ने के

स्वतंत्र प्रभात-

गुजरात चुनाव से पहले ही हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से स्टीफा देकर कांग्रेस की मुश्किले और बढ़ा दी है। गुजरात वैसे भी कांग्रेस का हालात लगभग तीन दशक से खराब चल रही है उस पर इस पर से हार्दिक जैसे युवा का कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाना उसके सच में  बुरे दिन का परिचायक है। हार्दिक ने अपना स्टीफा सीधे सोनिया गाँधी को सौपा है और कांग्रेस पर सीधे प्रहार किया है।

हालांकि उन्होने सोनिया और राहुल गाँधी की आलोचना करने के बजाय गुजरात के कांग्रेस के नेताओ को लेकर घेरा है। उनका कहना है अपने फायदे के लिए गुजरात कांग्रेस के नेता ने गुजरात से कांग्रेस को खत्म कर दिया और मुझे ऐसा दूल्हा बनाया है जिसकी नशबंदी कर दी है। मै खुद चार सौ से पांच सौ किलोमीटर पब्लिक के बीच जाता था जहाँ पर जनता मुझे कांग्रेश को छोड़ने के लिए कहती थी । जनता खुद बोलती थी कि कांग्रेश ने गुजरात की जनता के लिए कुछ नही किया ये सिर्फ विरोध की राजनीति करती है ये सीएए , एनआरसी और धारा 370 जैसे जरूरी मुद्दो का भी विरोध कर रही जबकि उससे देश और समाज दोनो का भला ही होगा । अपने स्टीफा में उन्होने मोदी और भाजपा की नीतियों की तारीफ करते दिखे ।

और यही नहीं पिछले कई दिनों से हार्दिक पटेल  भाजपा के बड़े नेताओ के संपर्क में भी रहे है।कई बार उनसे मुलाकात की है खबरों के मुताबिक अगले सप्ताह हार्दिक पटेल भाजपा ज्वाइन  कर सकते है। 

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर क्या आरोप लगाए

1-कांग्रेस पार्टी देशहित और समाज हित के बिल्कुल विपरीत काम कर रही है
2-कांग्रेस पार्टी विरोध की राजनीति तक सीमित हो गई है 

3-जब देश संकट में था तब कांग्रेस के नेता विदेश में थे।

4- मेरी हालात ऐसी कर दी कि जैसे नये दूल्हे की नसबंदी करा दी गई हो। 

About The Author: Swatantra Prabhat