कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है-विजय सैनी

कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है-विजय सैनी

कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है-विजय सैनी

सहारनपुर। 

डिस्ट्रिक्ट सहारनपुर केमिस्ट एंड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुद्वारा रोड होटल के सभागार में एक्जीक्यूटिव बोर्ड मेंबर्स सम्मान समारोह किया गया जिस मे मुख्य अतिथि अपर जिलाधिकारी श्रीमती अर्चना द्विवेदी रही। संस्था के पदाधिकारियों ने पुष्प और इशमरती चीन देकर स्वागत किया मुख्य अतिथि अपर जिलाधिकारी द्वारा संस्था के पदाधिकारियों को सर्टिफिकेट वितरित किये गए संस्था के  जिला अध्यक्ष विजय सैनी ने कहा की पद नाम के होते है सभी साथियो का बराबर सम्मान है, जो कार्य करता है वह दिखता है और वही साथी आगे बढ़ता है,जब तक अच्छे लोग आगे नहीं आये गे व्यापारियों का उत्पीड़न होता रहेगा।

जिला महामंत्री सुनील राणा ने मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त किया और कहा कोई पार्टी हो या संगठन हो कार्य करता ही उसकी रीड होती है अगर कार्यकत्र्ता मजबूत है तो संगठन मजबूत है और हमारे कार्यकत्र्ता ने संगठन को मजबूत कर आगे बढ़ाने का काम किया है जो बधाई के पात्र है,दवा व्यापार वह व्यापार है जो सौ प्रतिसत बिल से कार्य करता है और सरकार को जी. एस. टी. देता है दवा व्यापार जीवन रक्छक से जुडा व्यापार है लेकिन फिर भी दवा व्यापरी का उत्पीड़न होता है और दवा व्यापारी को बदनाम किया जाता है मुख्य अतिथि श्रीमति अर्चना द्विवेदी जी ने सम्बोधन करते हुवे कहा व्यापारी  देश की अर्थव्यवस्था मजबूत करने मे मुख्य भूमिका है व्यापारी और अधिकारी आपस मे समाजस्य बना के चले और कोई भी समस्या व्यापारी को आये तो  हमें या जिलाधिकारी को अवगत कराये उसका जरूर निवारण किया जायेगा।

 इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन ग्रीस तलवार, रिटेल चेयरमैन नविन खुराना व संगठन मंत्री मनोज सचदेवा ने संगठन द्वारा किये गए सामाजिक कार्यों से अवगत कराया संचालन मनोज कपूर ने किया,मीटिंग मे सरसावां, नांगल, छुटमलपुर, रामपुर,नकुर, आदि के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे.सभा मे मुख्य रूप से कोषाध्यक्ष विवेक चैहान, विपिन ठाकुर, विवेक शर्मा, कवलजीत सिंह, सन्नी अरोरा,नीरज कामरा,अजय मलिक,विकास सैनी, वरुण गोयल, अरुण, यस शर्मा,प्रेम सागर,शेखर तोमर, अनिल गुप्ता, नितिन गोयल, मुकेश चैधरी,देवेंद्र वत्स, आशीष मित्तल,कमल, संजय शर्मा, मनोज गुप्ता, विपिन मलिक, विजय पाल, भानु सैनी आदि दवा व्यापारी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel