भाजपा सरकार ही ग्रामीण इलाकों की विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रही:- श्याम सुंदर वर्मा

भाजपा सरकार ही ग्रामीण इलाकों की विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रही:- श्याम सुंदर वर्मा

भाजपा सरकार ही ग्रामीण इलाकों की विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रही:- श्याम सुंदर वर्मा

 

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर। स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र विधान परिषद सदस्य पद के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में टांडा विधान सभा क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य,क्षेत्र पंचायत सदस्य,ग्राम प्रधान गण की स्नेह मिलन कार्यक्रम किसान इंटर कॉलेज पकड़ी भोजपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा की अध्यक्षता में देर शाम तक चली।जिसमे बड़ी संख्या में विभिन्न जन प्रतिनिधि शामिल हुए।
       भाजपा के पक्ष में बड़ी संख्या में जुटे जन प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि आप सभी की बड़ी संख्या में उपस्थिति यह दर्शाती है कि इस बार विधान परिषद के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद हरिओम पांडेय की भारी मतों से जीत हासिल होगी।उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि ही ग्रामीण क्षेत्रों की विकास की धुरी होता है।भाजपा सरकार ने जन प्रतिनिधियों को जितना सम्मान दिया है उतना सम्मान आज तक किसी भी पार्टी की सरकारों ने नहीं दिया है।उन्होंने कहा कि भाजपा ने जन प्रतिनिधियों के माध्यम से ही ग्रामीण विकास के लिए पर्याप्त मात्रा में धन राशि भेजकर ग्रामीण विकास की गति को बढ़ाया है।उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भाजपा प्रत्याशी हरि ओम पाण्डेय को भारी मतों से विजई बनाने का आवाहन किया।
              जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा साधू ने कहा कि भाजपा सरकार ही ग्रामीण इलाकों की विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रही है।भाजपा सरकार की परिकल्पना है कि ग्रामीण क्षेत्रों की विकास दर अच्छी रहने से ही देश के विकास की दर अच्छी हो सकती है। उन्होंने जन प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि गांवों के विकास की गति में उनके स्तर से कोई कमी नहीं आने पायेगी। आप सभी भाजपा प्रत्याशी को विजय दिलाने का काम करें।
       विधान परिषद प्रत्याशी पूर्व सांसद हरिओम पांडेय ने कहा कि आपकी उपस्थिति से मुझे आश्वाशन मिला है कि आपका आशीर्वाद इस चुनाव में मुझे मिलेगा और हम आपकी सेवा निष्पक्ष भाव से करेंगे।उन्होंने कहा कि मेरे रहते आप के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने पायेगी। 
            भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि उपरोक्त स्नेह मिलन कार्यक्रम को पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद,पूर्व विधायक त्रिवेणी राम,संजू देवी,पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव,यमुना प्रसाद चतुर्वेदी,ब्लाक प्रमुख संजय सिंह,प्रधान संघ जिलाध्यक्ष सिया राम वर्मा,भाजपा नेता रुद्र प्रसाद उपाध्याय,शिव पूजन वर्मा,राम सूरत मौर्य ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
            स्नेह मिलन कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य रोहित प्रजापति,विवेक वर्मा,राजेंद्र गौतम,सूर्या पासवान,लालजीत यादव,लल्लू वर्मा,बी डी सी सदस्य संजय वर्मा,प्रधान अखिलेश वर्मा,महेंद्र पाल,कुलदीप सिंह,रूपेश चौधरी, लालजी वर्मा,पप्पू वर्मा,राम तीरथ वर्मा,राधे श्याम वर्मा,अवधेश वर्मा,सुभाष वर्मा,संदीप वर्मा,झुन्नन वर्मा,श्याम मनोहर वर्मा,अनिल वर्मा,मोहम्मद जाहिद,सुरेंद्र वर्मा,अशोक यादव,कमलेश जायसवाल,गंगेश पासवान,राम जी राम,सुशील चौधरी,अंकित मिश्रा,ज्ञान धर वर्मा आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel