भाजपा की पुनः सत्ता वापसी पर गुलाल अबीर लगा कर एक दूसरे को दी बधाई

भाजपा की पुनः सत्ता वापसी पर गुलाल अबीर लगा कर एक दूसरे को दी बधाई

भाजपा की पुनः सत्ता वापसी पर गुलाल अबीर लगा कर एक दूसरे को दी बधाई

 


स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।भारतीय लोक तंत्र की खूब सूरती जनमत के आदेश को सहर्ष स्वीकार करने से है।भाजपा सरकार की प्रदेश में जोरदार वापसी भाजपा कार्यकर्ताओं को 2024 में लोक सभा की चुनाव के लिए संजीवनी मिला है। उपरोक्त बातें भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की सत्ता में जोरदार वापसी पर हर्ष व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा  गांव, गली का विकास, देश की समृद्धि, किसान, नवजवान, गरीब और असहाय परिवारों के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों की वजह से भाजपा प्रदेश में पुनः सत्ता मे वापस आई है। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी ने6 चुनाव में जी जान से लग कर कार्य किए भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए सत्ता में पुनः वापसी पर बधाई दी है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी बयान में कहा है कि भाजपा सरकार अपने जनहित के कार्यों को और तीव्र गति से आगे बढ़ाती रहेगी।
         भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद, कपिल देव वर्मा, त्रिवेणी राम,विधायक सुभाष राय और भाजपा गठबंधन प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।
             भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी के साथ भाजपा की पुनः सत्ता वापसी पर भाजपा विधायक संजू देवी,जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,विमलेंद्र प्रताप सिंह मोनू, बाबा राम शब्द यादव,पंकज वर्मा, डाक्टर संतोष कुमार सिंह, रिंकल सिंह, अंजू पांडेय, शिव पूजन राजभर, रमेश यादव, अभिमन्यु अग्रहरि,संजीव सिंह,बजरंगी पाठक, अमित सिंह आदि भाजपा जिला कार्यालय पर गुलाल अबीर लगा कर और मिठाई खिला कर एक दूसरे को बधाई दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel