जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई

जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई

जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई


बोले सबका साथ सबके विकास पर होगा काम

हैदर गढ़ बाराबंकी। 

 बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने अपने दिए गए बेतुके बयान पर सफाई दी है। विधायक ने होली मिलन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया है वह मदद की उम्मीद ना रखे, हमने कभी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा।

 विधायक के दिए गए इस बयान पर जब मीडियाकर्मियों ने विधायक से सवाल किया तो उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि हमने यह कहा था कि जो हमारे साथ नहीं थे वह हमारे निजी कार्यक्रमों में हमारे दरवाजे ना आए। हमारी सरकार सबका साथ सबके विकास पर काम कर रही है। उसी तरह सबका काम किया जाएगा।

 बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक दिनेश रावत होली मिलन समारोह के मौके पर कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां पर विधायक दिनेश रावत ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है। 

हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा।  बीजेपी विधायक द्वारा दिए गए इस बयान का जब वीडियो वायरल हुआ तो वह चर्चा का विषय बन गया। विधायक द्वारा दिए गए इस बयान पर जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमने यह कहा था कि जो हमारे साथ नहीं थे वह हमारे निजी कार्यक्रमों में हमारे दरवाजे ना आए। हमारी सरकार सबका साथ सबके विकास पर काम कर रही है। उसी तरह सबका काम किया जाएगा।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024