जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई

जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई

जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की न रखें उम्मीद के बयान पर विधायक ने दी सफाई


बोले सबका साथ सबके विकास पर होगा काम

हैदर गढ़ बाराबंकी। 

 बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने अपने दिए गए बेतुके बयान पर सफाई दी है। विधायक ने होली मिलन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया है वह मदद की उम्मीद ना रखे, हमने कभी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा।

 विधायक के दिए गए इस बयान पर जब मीडियाकर्मियों ने विधायक से सवाल किया तो उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि हमने यह कहा था कि जो हमारे साथ नहीं थे वह हमारे निजी कार्यक्रमों में हमारे दरवाजे ना आए। हमारी सरकार सबका साथ सबके विकास पर काम कर रही है। उसी तरह सबका काम किया जाएगा।

 बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक दिनेश रावत होली मिलन समारोह के मौके पर कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां पर विधायक दिनेश रावत ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है। 

हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा।  बीजेपी विधायक द्वारा दिए गए इस बयान का जब वीडियो वायरल हुआ तो वह चर्चा का विषय बन गया। विधायक द्वारा दिए गए इस बयान पर जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमने यह कहा था कि जो हमारे साथ नहीं थे वह हमारे निजी कार्यक्रमों में हमारे दरवाजे ना आए। हमारी सरकार सबका साथ सबके विकास पर काम कर रही है। उसी तरह सबका काम किया जाएगा।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel