भाजपा नफरत फैलाने वाली पार्टी है -समाजवादी पार्टी

भाजपा नफरत फैलाने वाली पार्टी है -समाजवादी पार्टी

भाजपा नफरत फैलाने वाली पार्टी है -समाजवादी पार्टी

स्वतंत्र प्रभात
प्रयागराज ब्यूरो।

भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाने वाली पार्टी है यह समाज में नफरत फैलाकर वोट हासिल करना चाहते हैं जबकि समाजवादी पार्टी भाईचारा और सभी समाज के सभी जातियों और वर्गों को एक साथ लेकर और सामंजस्य स्थापित करके चलाने वाली पार्टी है यह बात फूलपुर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुज्तबा सिद्दीकी ने देवनहरी गांव में जन संपर्क करते हुए कही।

उन्होंने कहा की याद करिए चाहे 100 नंबर की सुविधा हो या 108 या 109 नंबर की एंबुलेंस रही हो सब अखिलेश सरकार ने ग्रामीणों की सुविधाओं के लिए प्रदान किया था मतदान करते समय कन्या विद्याधन लैपटॉप वितरण सड़कें तथा विकास के सभी कार्यों को याद करके ही बटन दबाइए गा बीजेपी के कार्यकाल में केवल नफरत फर्जी एनकाउंटर और दबंगई ही फला फूला है ।

समाज का कोई भी वर्ग  योगी बाबा के कार्यकाल में चैन से नहीं रहा। बेरोजगारी चरम सीमा पर है महंगाई की मार से गरीबों का हाल बेहाल है ।जमीन पर कोई काम नहीं हुआ सरकारी कर्मचारी परेशान है किसान परेशान हैं छात्र और युवा बेरोजगारी से परेशान है।

 इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष राम सुमेर पाल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष दीनानाथ यादव प्रमोद कुमार आजाद तथा समाजवादी पार्टी के नेता पवन द्विवेदी मयंक पांडे प्रियांशु मिश्रा ललित यादव चंदन यादव गुल मुहम्मद  आनंद मिस्र उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel