मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी साकेंद्र वर्मा ने बैठक कर, मतदाताओं का किया धन्यवाद

मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी साकेंद्र वर्मा ने बैठक कर, मतदाताओं का किया धन्यवाद

मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी साकेंद्र वर्मा ने बैठक कर, मतदाताओं का किया धन्यवाद

फतेहपुर-बाराबंकी। 

तहसील फतेहपुर क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कुर्सी क्षेत्र की समस्त जनता को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगो मतदान किया है। जो कि पिछले चुनाव की अपेक्षा ज्यादा  मतदान हुआ है।

      और आगे क्षेत्र के जनमानस से शिष्टाचार मुलाकात करते हुए कहा, कुर्सी क्षेत्र की समस्त जनता का दिल से आभार प्रकट करता हूं। जोकि बढ़-चढ़कर चुनाव में हिस्सा लिया। और अगर हम प्रदेश स्तर पर आकलन करें तो विधानसभा कुर्सी क्षेत्र में सबसे ज्यादा मतदान हुआ है। मतदान के एक दिन कस्बा बिशुनपुर में उक्त बातें भाजपा प्रत्याशी सा केंद्र प्रताप वर्मा ने कही। 

 आगे अपनी बात रखते हुए कहा इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं क्षेत्र के पदाधिकारियों ने अलग-अलग टीमों को गठन कर चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराया है, उन सभी लोगों का मैं पुन: हृदय से आभार प्रकट करता हूं।  इसमें कुर्सी क्षेत्र की समस्त मंडल  टीमें शामिल थीं, जिन्होंने जनता  से मुलाकात करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस पर जनता जनार्दन ने राष्ट्रधर्म को महत्व देते हुए ज्यादा संख्या में लोग मतदान करने के लिए घरों से बाहर आए हैं। भाजपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि जिस प्रकार से मतदान हुआ है।

 उनकी जीत पक्की है। चुनावों के दौरान हर पार्टी लोगों से वोट मांगने के लिए जाते है। गौरतलब है चुनाव जीतने के बाद ही उम्मीदवार लोगों से मिलने जाते हैं। लेकिन, उनकी तरफ से अनोखा कदम उठाया गया है। इस मौके पर उन्होंने पुलिस तथा चुनाव आयोग का भी भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा, क्षेत्र में चुनाव बहुत ही शांति पूर्वक तरीके से संपन्न हुआ है। जिसके लिए चुनाव में सम्मिलित सभी लोग बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी शुक्रिया किया गया, जिन्होंने जीतोड़ मेहनत की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel