भाजपा प्रत्याशी प्रकाश को ग्राम प्रधानो ने दिया समर्थन

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश को ग्राम प्रधानो ने दिया समर्थन

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश को ग्राम प्रधानो ने दिया समर्थन

 रविवार को सुबह बांदा सदर विधानसभा से दोबारा भाजपा प्रत्याशी रुप में आगामी विधानसभा 2022 मे किस्मत अजमा रहे वर्तमान बिधायक प्रकाश द्विवेदी के खुरहण्ड स्थित निवास आवास पर आधा सैकड़ा ग्रामीणों के साथ एक दर्जन ग्राम प्रधानों और अखिल भारतीय प्रधान संगठन महुआ अध्यक्ष ने पहुंचकर बधाइयां देते हुए अपने समर्थन का ऐलान कर दिया और दुबारा से पार्टी को मजबूत करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए चुनाव प्रचार करने का आश्वासन दिया इसके अलावा भी आसपास के क्षेत्रीय ग्रामीणों और आमजनों ने भी फूलमाला और बधाइयां देते हुए नारे लगाने का दौर देखा गया ।

इस मौके पर अखिल भारतीय ग्राम प्रधान संगठन महुआ ब्लाक अध्यक्ष विनीता ओमप्रकाश त्रिपाठी की अगुवाई में आये एक दर्जन से ज्यादा ग्राम प्रधानों के ब्लाक अध्यक्ष ने कहा कि विधायक द्वारा पूरे क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने क्षेत्र पंचायत की बैठक के दौरान ग्राम प्रधानों द्वारा दिए गए प्रस्तावों पर बिना रोकटोक सहमति प्रदान करते हुए ब्लाक के प्रत्येक गांवों का विकास कराने में अहम भूमिका अदा की। करोड़ों रुपये लागत से सीसी रोड, बरात घर, श्मशान घाट, तालाब घाटों का पुर्नाेद्धार करा कर ग्रामीण क्षेत्र को जनता को विकास की राह दिखाई।

इसलिए ग्राम प्रधानों ने सर्वसम्मति से विधायक को समर्थन देने का एलान किया। इस मौके पर प्रधान बहेरी अमर सिंह, प्रदीप द्विवेदी (बड़ेहा स्योढ़ा), कमलेश कुमार (ऐला), मनोज निगम (हस्तम), बेटालाल (महुआ), रामबाबू त्रिपाठी (पिथौराबाद), संग्राम सिंह (सरस्वाह), रतिभान सिंह (नंदना), राजा उपाध्याय (नगनेधी) समेत एक दर्जन से ज्यादा ग्राम प्रधान शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel