बड़े स्तर की समाज सेवा के लिए राजनीति में होना आवश्यक है-प्रियंका पांडेय

बड़े स्तर की समाज सेवा के लिए राजनीति में होना आवश्यक है-प्रियंका पांडेय

विंध्याचल मां विंध्यवासिनी के धाम में भाजपा नेत्री प्रियंका पांडे मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के उपरांत प्रेस वार्ता कर सबसे पहले मिर्जापुर जनता को अंग्रेजी नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मिर्ज़ापुर नगर विधानसभा से आवेदन किया है और हमारी मुख्य मुद्दा शिक्षा और विकास रहेगा, समाज सेवा के साथ राजनीति में आने के लिए उन्होंने बताया कि संस्था के माध्यम से लोगों के बीच में गए तो मुझे लगा कि बड़े स्तर की सेवा के लिए राजनीति में आना जरूरी समझा मैं इस क्षेत्र की बहू हूं और मैं महिलाओं और पुरुषों तथा पीड़ितों की आवाज बनना चाहती हूं ।

 यह कार्य सिर्फ समाज सेवा से ही नहीं संभव था जिसके लिए राजनीति में आना जरूरी समझा हमारी विचारधारा भारतीय जनता पार्टी से बहुत ही अधिक मिल रहा था जिसकी वजह से मैंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई। समाज सेवा के लिए राजनीति में हूं ना जरूरी नहीं है लेकिन बड़े स्तर की सेवा के लिए राजनीति में होना जरूरी है। मिर्जापुर में शिक्षा का स्तर बहुत निचले स्तर पर है मैंने खुद कई जगह जाकर देखी हूं और बच्चों की शिक्षा स्तर में सुधार की जरूरत है।

मिर्जापुर में अलग-अलग क्षेत्र में अलग-अलग की जरूरतें हैं जिन्हें मैं नजदीक से देखी हूं। मैंने नगर विधानसभा से आवेदन की हूं और प्रयास करना हमारे हाथ में हैं परिणाम देना माता के हाथ में है यदि पार्टी मुझे अवसर देती है तो मैं निश्चित ही यहां की जनता के लिए हर मुद्दे पर कार्य करूंगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel