लखनऊ में BJP-निषाद पार्टी की रैली, योगी ने गुंडों और माफियाओं का कर दिया सफाया -अमित शाह

लखनऊ में BJP-निषाद पार्टी की रैली, योगी ने गुंडों और माफियाओं का कर दिया सफाया -अमित शाह

लखनऊ में BJP-निषाद पार्टी की रैली, योगी ने गुंडों और माफियाओं का कर दिया सफाया -अमित शाह

Amit Shah in Lucknow: लखनऊ में बीजेपी और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारें माफियाओं को संरक्षण देती थी। योगी आदित्यनाथ ने गुंडों और माफियाओं का सफाया कर दिया है।

मुख्य बातेंसपा, बसपा की बुआ-भतीजे की सरकारें माफियाओं का संरक्षण करती थीं: अमित शाहयोगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे माफिया उत्तर प्रदेश छोड़कर पलायन कर गए: शाहयहां सपा, बसपा की जो सरकारें चली उन्होंने अपनी जाति का काम किया: गृह मंत्री


लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में भाई संजय निषाद भाजपा के साथ जुड़े और निषाद समाज गांव-गांव से निकलकर हर बूथ पर जाकर कमल का संदेश लेकर गया और देखते-देखते दो तिहाई बहुमत से मोदी जी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का काम किया।

जिस प्रदेश में माफिया, गुंडों का राज होता है, वहां गरीब का विकास कभी नहीं होता। गरीब का विकास तभी होता है जब कानून का राज हो। सपा-बसपा की सरकारें माफियाओं को संरक्षण देती थी। योगी जी की सरकार में सारे माफिया पलायन कर गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने राज्य से गुंडों और माफियाओं का सफाया कर दिया है।

पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी है। जल्द ही राम जन्मभूमि स्थल पर मंदिर का निर्माण होगा। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र पर सिर्फ मोदी जी ही आगे बढ़ रहे हैं। बीजेपी यूपी में फिर से सरकार बनाने जा रही है। ये योगी जी के कोविड प्रबंधन का ही परिणाम है कि उत्तर प्रदेश अब कोरोना के भय से मुक्त होकर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।


उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को पूछना चाहता हूं कि ये सपा, बसपा, कांग्रेस ने कई वर्षों तक देश और प्रदेश में शासन किया, आपको क्या दिया? मोदी जी की सरकार ने गरीबों के जीवन स्तर उठाने के लिए गैस, शौचालय, घर, स्वास्थ्य बीमा जैसी अनेक सुविधाएं दी। सपा, बसपा, कांग्रेस ने कई वर्षों तक देश और उत्तर प्रदेश में शासन किया, लेकिन गरीबों के घर में न रसोई गैस पहुंची, न शौचालय बना।

उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा की सरकारें बनी, तो उन्होंने सिर्फ अपनी जाति के लोगों के लिए काम किया। सभी पिछड़ी जातियों, सभी गरीबों के हित में काम श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। वर्षों से एक अलग मंत्रालय बनाने की मांग थी। 2019 में मोदी जी ने पिछड़े समाज को लिए एक अलग मंत्रालय बनाकर उस मांग को पूरा किया। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में जो भाजपा सरकार बनने वाली है वो निषाद समाज के बाकी सभी एजेंडे को पूरा करने का काम करेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।