छात्र-छात्राओं ने जनपदवासियों को मतदान के प्रति किया जागरूक

छात्र-छात्राओं ने जनपदवासियों को मतदान के प्रति किया जागरूक

मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने जनपदवासियों को मतदान के प्रति किया जागरूक

 हमीरपुर- विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 में अधिक से अधिक मतदान के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से संपूर्ण जनपद में मतदाता जागरूकता अभियान जिला निर्वाचन अधिकारी / जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण के कुशल निर्देशन व मार्गदर्शन में संचालित किया जा रहा है।

 इसी क्रम में  स्वीप के प्रभारी अधिकारी अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे राजेश कुमार यादव के निर्देश पर आज जनपद के विभिन्न विद्यालयों में मतदाता जागरूकता अभियान से संबंधित कार्यक्रमों का आयोजन किया गया ।

छात्र-छात्राओं ने जनपदवासियों को मतदान के प्रति किया जागरूक

मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज राजकीय हाई स्कूल बेरी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय मॉडल इंटर कॉलेज कुरारा, राजकीय कस्तूरबा गांधी बालिका हाई स्कूल जरिया , परमानंद इंटर कॉलेज मंगरौठ एवं जीआईसी गोहांड के छात्र-छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता की रैली निकालकर रैली के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में अपना मतदान करने के बारे में जागरूक किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel