गरीबों की नही अमीरो की सरकार है भाजपा- कुवर रेवती रमण सिंह

गरीबों की नही अमीरो की सरकार है भाजपा- कुवर रेवती रमण सिंह

गरीबों की नही अमीरो की सरकार है भाजपा- कुवर रेवती रमण सिंह

 स्वतंत्र प्रभात।।

कोरांव,प्रयागराज।।


भाजपा सरकार में किसी भी गरीब की तरक्की नहीं हुई 15 लाख का प्रलोभन देकर जनधन के खाते खोले गए अच्छे दिन का सपना भी दिखाया गया हकीकत में कुछ भी नहीं। उक्त बातें राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह ने शिव जियावन इण्डर कालेज लेडियारी में आयोजित पूर्व प्रधान व सपा नेता स्व0मानिक लाल सिंह का मनाया गया स्मृति समारोह के अवसर पर कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रामेश्वर प्रसाद द्विवेदी संचालन शिव जियावन इण्डर कालेज लेडियारी के अध्यापक रमाशंकर यादव मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव,राज्य सभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह रहे।राज्य सभा सांसद ने दीप प्रज्वलित कर स्व0मानिक लाल सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।


 जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने  कहा कि मानिक लाल सिंह ने हमारे अंग थे।और सामाजवादी पार्टी के प्रेरणा स्त्रोत थे।आज हम लोग बहुत दुखी है।

उन्होंने भाजपा सरकार की कमियों को गिनाते हुए कहा कि सरकार ने गरीबों और किसानों के साथ काफी धोखा किया है।देश की और गरीब किसान की आर्थिक स्थिति को चौपट कर दिया है उन्होंने कोसते हुए भाजपा सरकार को कहा कि कई लाख की संपत्ति सरकार द्वारा बेची जा चुकी है।भारत की जनता दूसरी सरकार नहीं बदलती तो चुनाव होना ही बंद हो जाएगा। रेवती रमण ने कहा कि जिस देश में 80 करोड़ लोग 5 किलो राशन में गुजारा कर रहे हो उस देश की तरक्की कहां से होगी।

 कार्यक्रम के संयोजक प्रधान रवि सिंह ने अपने संबोधन में भावुक हो गए और कहा कि पिता जी द्वारा पूर्व बताए गए रास्ते व कुंवर रेवती रमण सिंह के मार्गदर्शन में जो भी मुझे जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसका ईमानदारी से निर्वहन करुंगा।सामाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी ओम सहाय ने   कुंवर रेवती रमण सिंह के स्वागत के लिए सैकड़ों गाड़ीयो के काफिले के साथ अगुवाई करने के लिए कौदी टोस नदी पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार स्वागत किया ।

 सहाय ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का कायाकल्प होगा। ग़रीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो का विकास होगा।यह गरीबों की नही अमीरो की सरकार है।इस अवसर पर  पूर्व विधायक रामकृपाल कोल दीपांशु कोल लालजी निराला धनगर रामदेव नीडर शिवजियावनइंटर कालेज के प्रधानाचार्य संतराज कनौजिया विद्यालय प्रबंधक विद्यालय के अध्यापक गण ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधानगण भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्तागण उपस्थित हुए और भारी संख्या में जनमानस मौजूद रहे।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel