हनुमानगंज मंडल के भाजपा मंडल कार्यशाला की बैठक संपन्न

हनुमानगंज मंडल के भाजपा मंडल कार्यशाला की बैठक संपन्न

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सादोबारा भाजपा सरकार  बनाने पर जोर

   बस्ती। 

बस्ती जिले के रुधौली विधानसभा के अर्न्तगत हनुमानगंज मंडल के भाजपा मंडल कार्यशाला की बैठक संपन्न हुई ।हनुमान गंज मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं पर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की गई । और सरकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीण क्षेत्रों तक लाभार्थियों को दिलाने का संकल्प लिया गया । और सरकारी योजनाओं के लिए यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत मांगता है

 तो लाभार्थी इसकी सूचना अवश्य दें ।उत्तर प्रदेश में द्वारा भाजपा सरकार बनाने की रणनीति तैयार की गई ।और कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि वे गांव गांव जाए और अपने- अपने बूथ को मजबूत करे क्योकि बूथ बूथ मजबूत होने से वोट अधिक मिलेगा । और उत्तर प्रदेश में भाजपा  सरकार दोबारा बन जायेगी । 

हनुमानगंज मण्डल की बैठक में सदस्यता अभियान भी चलाया गया । काफी लोगो को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी गयी और बैठक मे कार्यकर्ताओ से अपील की गयी कि भाजपा की सदस्यता अभियान के चलाकर  ज्यादा से ज्यादा मतदाताओ को जोड़ना है । 

ताकि बूथ स्तर का कार्य मजबूत रहे । हुनुमान गंज मण्डल की बैठक में जिला प्रभारी  अशोक सिंह जी के  मार्गदर्शन में हनुमानगंज मंडल के सभी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई  ।  जिसमें विधानसभा प्रभारी श्रीमती साधना चौधरी जी, विधानसभा विस्तारक श्रीमान महावीर गुप्ता जी, मंडल के प्रभारी पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य श्रीमान शिवपूजन राजभर जी, भाजपा के युवा नेता  श्रीमान जैस जायसवाल जी, सुनील पांडे जी, के गरिमामयी उपस्थिति रही और  राकेश  उपाध्याय मंडल अध्यक्ष के पद  का  निर्वाहन करते हुये  एवं तमाम मंडल के सभी कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे ।राकेश उपाध्याय ने सभी कार्यकर्ता गण को कार्यक्रम में पधारे के  लिए सबको बहुत - बहुत  धन्यवाद दिया ।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel