मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत वरिष्ठ मतदाताओं एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों का हुआ सम्मान

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत वरिष्ठ मतदाताओं एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों का हुआ सम्मान

 पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी बूथों पर बीएलओ पदाधिकारी एवं सुपरवाइजर उपस्थित रहे।

 


हैदरगढ़ बाराबंकी।

उप जिला अधिकारी शालिनी प्रभाकर के निर्देशन में आज तहसील हैदर गढ़ के सभी बूथों एवं विद्यालयों पर वरिष्ठ मतदाताओं एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया अधिकांश बूथ पर उनको जलपान करा कर उनका सम्मान प्रकट किया गया तथा चुनाव में मतदान का प्रयोग करने हेतु अनुरोध किया गया।

पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी बूथों पर बीएलओ पदाधिकारी एवं सुपरवाइजर उपस्थित रहे। परिषदीय विद्यालयों में शत-प्रतिशत  बूथ पर इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। शिक्षकों ने फूल मालाओं से बुजुर्ग मतदाताओं  एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों का सम्मान किया। इस दौरान वरिष्ठ मतदाताओं से उनके परिवार के नवयुवक एवं नव युवतियों जिनकी आयु 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष पूरी हो रही है वह मतदाता बनाने के लिए फॉर्म 6भरकर बीएलओ को देने के लिए अनुरोध किया गया।

 विकासखंड त्रिवेदीगंज विकासखंड हैदर गढ़ एवं विकास खंड सिद्धौर में  खंड शिक्षा अधिकारियों के नेतृत्व में विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों ने बढ़ चढ़कर कार्यक्रम में हिस्सेदारी की। कार्यक्रम के लिए पूर्व में ही उप जिलाधिकारी महोदय द्वारा सभी सुपरवाइजर को निर्देशित किया गया था तथा इस पूरे कार्यक्रम का समन्वयन एसआरजी राहुल कुमार शुक्ल द्वारा किया गया। कार्यक्रम की मॉनिटरिंग लगातार उप जिलाधिकारी  शालिनी प्रभाकर , तहसीलदार  रामदेव निषाद एवं नायब तहसीलदार  अभिषेक यादव द्वारा की गई ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel