पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर युवाओं में भरा जोश: अनिमेष प्रताप सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर युवाओं में भरा जोश: अनिमेष प्रताप सिंह

दौड़ प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को पुरुस्कार वितरण व केक काटकर जन्मदिन मनाया

रामसनेहीघाट,  बाराबंकी।  पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के भावी सपा प्रत्याशी अनिमेष सिंह राहुल द्वारा क्षेत्र के युवाओं में जहाँ जोश भरने का काम किया वही दौड़ प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को पुरुस्कार वितरण व केक काटकर जन्मदिन मनाया ।

 पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के पटेल पंचायती इण्टर कालेज में  खिलाड़ियों व क्षेत्र के युवाओं की दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद व वरिष्ठ नेता रामसागर रावत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ।  

निवर्तमान सपा छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक् अनिमेष सिंह राहुल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया । इस प्रतियोगिता के सभी विजयी प्रतियोगी को पुरुस्कार के उपरांत श्री राहुल ने युवाओं को सम्बोधित करते हए कहा कि नेता जी ने देश व प्रदेश में एक अलग अपनी पहचान बनाई है उन्होंने गरीबो किसानों व युवाओं के प्रति सदैव कार्य किया उन्ही के पद चिन्हों पर हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश जी कार्य कर रहे है ।

श्री रावत ने कहा कि नेता जी के सानिध्य में हमे कार्य करने का अवसर मिला वह सदैव युवाओं और किसानों गरीबो मजलूमों के प्रति चितित रहते थे ।ईस्वर से विनती है कि नेता जी का मार्गदर्शन सदा हम सभी को मिलता रहे ।अंत मे आयोजक मण्डल ने सभी का आभार व्यक्त किया और नेता जी के दीर्घायु एव शतायु की कामना की ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी
स्वतंत्र प्रभात। एस.डी सेठी।   दिल्ली दूरदर्शन के पब्लिक ब्राडकास्टर दूरदर्शन ने अपने एतिहासिक लोगो का रंग लाल से बदलकर केसारिया...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel