हम भाजपा की तरह झूठे वायदे नहीं करते हम जनता के लिए प्रतिज्ञा करते है-अजय राय

हम भाजपा की तरह झूठे वायदे नहीं करते हम जनता के लिए प्रतिज्ञा करते है-अजय राय

कांग्रेस की आठ प्रतिज्ञा हमारी सरकार बनने के बाद लागू की जाएगी। 

स्वतंत्र प्रभात 
 

विंध्याचल। मंगलवार को मां विंध्यवासिनी के धाम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का दल पहुंचा, दर्शन पूजा के पश्चात प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने बताया कि कांग्रेस की आठ प्रतिज्ञा हमारी सरकार बनने के बाद लागू की जाएगी। 


इसमें किसानों का कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ, इंटर के छात्राओं को स्मार्टफोन, अच्छे नंबरों से पास छात्राओं को स्कूटी, असाध्य रोगों के लिए दस लाख रुपए की व्यवस्था की जाएगी। पहली बार प्रियंका गांधी ने इस देश के जनता के लिए प्रतिज्ञा किया है। 


अजय राय ने कहा कि वर्तमान समय में बड़ी-बड़ी घोषणाएं सरकार ने किया है जो धरातल पर नहीं कहीं उतरा, सरकार ने झूठे वायदे किए हैं जो जमीन पर नहीं है। प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है और आगामी विधानसभा में निश्चित हमारी सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री ने बनारस की रैली में 48 बीघा खेतों की फसलें बर्बाद कर दी। कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों को साथ लेकर चलती हैं। 


ललितेश पति त्रिपाठी को पार्टी छोड़ने पर अजय राय ने कहा कि ललितेश पति को जो भी मिला है कांग्रेस पार्टी से मिला। कमलापति त्रिपाठी ने कहा था कि जिस दिन कांग्रेस कमजोर होगी उस दिन देश कमजोर होगा। जब ललितेश पति ने अपनी पूर्वजों की बातों को नहीं समझा तो निश्चित तौर पर आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता और मिर्जापुर की जनता उनको जवाब देगी और उनका इलाज करेगी। मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आपने सात- आठ सालों में क्या किया है।

 भ्रष्टाचारियों को क्यों जेल नहीं भेजा महंगाई चरम पर है, डीजल पेट्रोल के साथ-साथ गृहस्थी के सामानों में भी काफी बढ़ोतरी हुई है इसलिए जनता देख चुकी है और जवाब जरुर देगी।दर्शन पूजन राजन पाठक ने कराया।

 इस दौरान विधान परिषद के सदस्य दीपक सिंह, लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र दिवाकर शास्त्री ,प्रतिज्ञा यात्रा के इंचार्ज बाजीराव खड़े, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भगवती चौधरी, मकसूद खान, जिला अध्यक्ष शिव कुमार, राजन पाठक एव दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
8
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel