प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई बैठक

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई बैठक

यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार की नितियो से आम जनमानस त्रस्त हो चुका है 


स्वतंत्र प्रभात


 उन्नाव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई बैठकप्रगतिशील समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई बैठक को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव राम सिंह यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार की नितियो से आम जनमानस त्रस्त हो चुका है 


जनता की आवाज़ बन कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सामाजिक परिवर्तन यात्रा का रथ 12 अक्टूबर भगवान श्री कृष्ण  की भूमि मथुरा से प्रारम्भ किया शिवपाल सिंह यादव ने कहा की प्रदेश का व्यापारी नौजवान महिला किसान सहित सभी वर्ग के लोग समस्याओं से घिरे है रथ के माध्यम से पार्टी की नितियो रीतियों को जनता तक हम पहुँचा रहे है पूरे प्रदेश का जनमानस बहुत बड़ी संख्या में हमारे नेता का स्वागत जगह जगह हो रहा है। 

दिनांक 7 नवम्बर को अकबरपुर रनिया से उन्नाव होते हुए लखनऊ तक 165 किलोमीटर की यात्रा तय की जाएगी। प्रारम्भ उन्नाव सीमा से जगह जगह स्वागत व शहर में ज़िलाध्यक्ष सतीश शुक्ला के नेत्रत्व में व नवाबगंज में पूर्व ब्लांक प्रमुख बॉलेंद्र प्रताप सिंह के नेत्रत्व में जनसभा का आयोजन होगा।

 इस मौक़े पर हरिशंकर यादव अजय त्रिपाठी अजीत चौहान उमेश प्रताप यादव अनूप पांडेय नीलकमल पांडेय सूखबीर यादव नीतू कन्नोजिया योगेन्द्र यादव आलोक निगम यतीन्द्र शुक्ला जय निगम आदि नेता गण मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel