समाजवादी सरकार बनने पर पूर्व विधायक अनिल वर्मा ने योजनाओं को लेकर किए वादे

समाजवादी सरकार बनने पर पूर्व विधायक अनिल वर्मा ने योजनाओं को लेकर किए वादे

जाएगा यह उद्गार समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल कुमार वर्मा ने 

 स्वतंत्र प्रभात 


 

लहरपुर (सीतापुर) सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली फ्री, समाजवादी पेंशन 500 से बढ़ाकर  1500 और सभी पुरानी समाजवादी कल्याणकारी योजनाएं पुनः चालू करते हुए उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना ही समाजवादी पार्टी की पहली प्राथमिकता होगी किसानों के हित के लिए अलग से कमेटी गठित की जाएगी किसानों का पुराना गन्ना बिल भुगतान तुरंत दिया जाएगा यह उद्गार समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल कुमार वर्मा ने 

कस्बे के मोहल्ला बारादरी की एक नुक्कड़ सभा में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि किसानों व्यापारियों महिलाओं और आम गरीब जनता  की इन साढ़े 4 साल की सरकार में बहुत ही ज्यादा हालत खराब हो गई है भारतीय जनता पार्टी को सरकार  से हटाने पर ही गरीबों का भला होगा सभा को संबोधित करते हुए जिला सचिव सलाउद्दीन गौरी ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश पूरी तरह से बर्बाद हो गया है।

 सभा को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष आसिफ रफी ने कहा कि पूरा प्रदेश आज एक बार फिर अखिलेश यादव की तरफ देख रहा है नगर उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी सलीम बेग बल्लू ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारे पूर्व विधायक अनिल कुमार वर्मा पार्टी के सर्वे में सबसे ऊपर है और पूर्व विधायक जासमीर अंसारी का भी आशीर्वाद साथ में है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की 

मंत्री स्मृति ईरानी जब गैस सिलेंडर का रेट लगभग ₹400 था तब दिल्ली सरकार के खिलाफ ढोल नगाड़ा बजाती थी और आज लगभग ₹1000 सिलेंडर की कीमत हो गई है लेकिन वह कहीं नजर नहीं आती है।

 सभा को संबोधित करनेवालों में नियाज नेता अजीत वर्मा प्रमुख रूप से शामिल रहे । इस अवसर पर प्रमुख रूप से लहरपुर नगर कमेटी के वरिष्ठ कार्यकर्ता इरफान मंत्री , यूनुस कुरैशी, शोएब खान, जफर खान,आमिर खान, मुक्कुन, मोहम्मद आरिफ, रियाजुद्दीन सहित1 सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में सभा के आयोजक मेराज अंसारी ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel