कांग्रेस नेता मनीष ने डीआरएम को 7 सूत्रीय मांग पत्र सौपा

कांग्रेस नेता मनीष ने डीआरएम को 7 सूत्रीय मांग पत्र सौपा

लखनऊ को छोड़कर कोई भी दूरी की ट्रेन संचालित नहीं होती है। इस रूट पर दिल्ली एवं पंजाब के ट्रेनों

स्वतंत्र प्रभात 


 

कुशीनगर

जिले के पडरौना रेलवे स्टेशन को आदर्श रेलवे स्टेशन का दर्जा होने के बाद भी स्टेशन पर सुविधाओं के प्रभाव एवं लम्बी दूरी के ट्रेनों के संचालन के संबंध में डीआरएम को सौपा पत्र।

डीआरएम को सौंपे गए पत्र में कांग्रेस पार्टी के युवा नेता पूर्व विधान सभा प्रत्याशी मनीष उर्फ मंटू जायसवाल ने 7 बिन्दुओं पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए बताया है कि गोरखपुर वाया कप्तानगंज थावे-सिवान तक दो जोड़ी पैसेन्जर ट्रेन सिवान वाया कप्तानगंज छपरा-लखनऊ को छोड़कर कोई भी दूरी की ट्रेन संचालित नहीं होती है। इस रूट पर दिल्ली एवं पंजाब के ट्रेनों का संचालन करवाया जाय।

गोरखपुर से कोलकाता के लिये सप्ताह में दो दिन पूर्वाचल एक्सप्रेस को कप्तानगंज पडरौना थावे की रूट पर संचालित कराया जाय। पडरौना शहर के ट्रेनों के संचालन से ट्राफिक जाम की समस्या उत्पन्न होती होती है। आवागमन हेतु ओवरब्रिज नितांत आवश्यक है।

पडरौना रेलवे स्टेशन पर एक फुटओवर ब्रिज का निर्माण जनहित में आवश्यक है। बड़हरा, पडरौना कठकुइयां तीनों स्टेशनों के रेलवे स्टेशन रोड का निर्माण कराया जाय। बड़हरा, सिधुआ और पडरौना तीनों अन्डर पास के रास्तों पर जल जमाव हो जा रहा है, जिसको जनहित में जल निकासी का स्थायी समाधान व्यवस्था कराया जाय।

डीआरएम से अपील करते हुए मांग किये है कि उक्त विषय से संबंधित 7 बिन्दुओं की मांगों पर जनहित को ध्यान रखते हुए आम जनता को सुविधा तत्काल मुहैया कराई जाय।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel