समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

स्वतंत्र प्रभात 
 

रामसनेहीघाट  बाराबंकी। समाजवादीपार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का दरियाबाद विधानसभा के भिटरिया बाईपास पर छात्र सभा के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया । समाजवादी पार्टी के प्रदेशध्यक्ष उत्तम पटेल किसान यात्रा कर रहे का आज शुक्रवार को दरियाबाद विधानसभा के भिटरिया बाईपास पर छात्र सभा के निवर्तमान राष्ट्रीयअध्यक्ष अनिमेष प्रताप सिंह ,राहुल" अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया ।

स्वागत से अभिभूत श्री पटेल ने इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों को सम्बोधित करते हए कहा कि भाजपा किसानों की आय दोगुना करने के बजाय उनकी फसल का वाजिव मूल्य भी नही दे पा रही है, रात्रि भर नागरिक खेतो की रखवाली कर रहा है उसकी लगायत व मेहनताना भी नही निकल पा रही है।कानूनव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है अराजकता का माहौल है नव जवानो को रोजगार नही सर्बिस का वादा था वह भी पूरा नही कर सकी।

व्यापारी परेशान है नव जवान अगर रोजगार मांगता है तो उसे हवालात मिलती है नव जवानो को गुमराह करके सत्ता में आई भाजपा का पतन निश्चित है ।पूरे प्रदेश में भाजपा के खिलाफ जनता है महगाई चरम पर है हर गरीब इस महगाई से परेशान हैं ।बाबा जी से अगर महगाई,रोजगार कानून व्यवस्था पर सवाल करो तो मुकदमा दर्ज हो तनाशाही की सरकार इस बार जनता उखाड़ फेंकेगी,पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवाओं को रोजगार के साथ छात्र छात्राओं किसानों व्यापारियों व गरीब जनता के हित मे अनेको योजना शुरू की थी जिसे भाजपा सरकार अपनी योजना बता रही है ,

इस बार सपा की सरकार बनते ही किसानों को बिजली बिल माफ तीन सौ यूनिट तक कोई बिल नही सहित सभी सुबिधाये दी जाएगी। स्वागतोउपरांत कार्यक्रम के आयोजक अनिमेष प्रताप सिंह ,"राहुल" ने प्रदेश अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि इस बार क्षेत्र व प्रदेश की जनता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार है ।उन्होंने आये हए सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्रीय नागरिकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।इस अवसर पर रूप नारायण सिंह,प्रदीप यादव,कृष्णकुमार यादव, अंकित सिंह,मोहम्मद शफीक तारिक अंसारी,डॉ एम एल साहू सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel