समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर ''चलो बूथ के पास चौपाल करें'' कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर ''चलो बूथ के पास चौपाल करें'' कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव अरसद अहमद एडवोकेट ने अपने तेजतर्रार शब्दों से किया।

अमेठी:-

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर जिले के समाजवादी पार्टी प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बेरोजगार, किसानों, मज़दूर संवाद तथा छात्रों, नौजवानों एवं गरीबों ने ठाना है इस बार सपा सरकार बनाना है से समबन्धित कार्यक्रम किया जिसमें कई जिलों की जिम्मेदारी निभाते हुए आज लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेन्द्र यादव शामिल रहे।

 बताते चले कि सपा प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों व पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई जिसमें राघवेन्द्र यादव ने पार्टी को बूथ स्तरीय मज़बूत करने के साथ-साथ वोटर लिस्ट में छूटे हुए लोगों के नाम शामिल करवाने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव अरसद अहमद एडवोकेट ने अपने तेजतर्रार शब्दों से किया। वहीं युवजन सभा के जिलाध्यक्ष शमशाद खान जायसी ने कहा कि जिले में चारों प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी लगातार पार्टी के लिए काम कर रहें हैं तथा इसबार जिले की चारों विधानसभा में सपा प्रत्याशियों की जीत तय है। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए विधानसभा तिलोई के पूर्व एवं भावी प्रत्याशी जैनुल हसन ने अपने सम्बोधन में कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लगातार जनसम्पर्क करते हुए सपा सरकार में हुए विकास कार्यो को बताने व ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करने का काम कर रहें हैं।

युवजन सभा जिला मीडिया प्रभारी मोहम्मद रहबर सिद्दीकी ने बताया कि इस मौके पर युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष फरहान अनवर खान ने अपने जोरदार सम्बोधन में कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बेसब्री से 2022 विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही तथा इस बार पूर्ण बहुमत की सपा सरकार बनाने जा रही है। इस मौके पर विमलेश सरोज, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष सुबेदार यादव, तुफैल खान, भवानी शाहू, रामहेत यादव, डॉ फिरोज अहमद, हनुमान मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे
International Desk चीन के विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन हुआ चुनयिंग का प्रमोशन हो गया है। वह अब वाइस फॉरेंन मिनिस्टर...

Online Channel