रतापपुर के गोरिगों में भाजपा मंडल कार्य समिति की बैठक सम्पन्न

रतापपुर के गोरिगों में भाजपा मंडल कार्य समिति की बैठक सम्पन्न

कार्यकर्ताओं से कहाकि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कार्यकर्ताओं को  बूथ एवं हर न्यायपंचायत में जन-जन से मिलकर भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को बताए और उनकी समस्याओं को सुने

 स्वतंत्र प्रभात
हण्डिया (प्रयागराज)
रिपोर्ट-- राकेश कुमार पटेल संवाददाता हण्डिया

हण्डिया क्षेत्र के प्रतापपुर विधानसभा के जरिबन्धन डिग्री कॉलेज गोरिगों में मंडल कार्यसमिति की एक बैठक संम्पन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता भाजपा के मण्डल अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने की । भाजपा के जिला कार्य समिति के सदस्य  मुकुन्द लाल मौर्य ने बैठक में  कहा कि कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-  जन  तक पहुचाने का कार्य पूर्ण जिम्मेदारी व मनोयोग से करे ।

मुख्य अतिथि भाजपा जिला कोषाध्यक्ष आशीष केशरवानी ने कार्यकर्ताओं से कहाकि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कार्यकर्ताओं को  बूथ एवं हर न्यायपंचायत में जन-जन से मिलकर भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को बताए और उनकी समस्याओं को सुने । चुनाव की  दृष्टि से कार्यकर्ता  जुट जाय।ब्लाक प्रमुख शैलेश यादव ने कहा कि  आगामी विधानसभा चुनाव में प्रतापपुर विधानसभा में कमल  खिलाने के लिए  कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसना होगा।

उक्त अवसर पर श्याम बिहारी पाण्डेय, मनोज कुमार सिंह आचार्य,, अरविन्द विश्वकर्मा,राजेन्द्र सिंह, मथुरा प्रसाद मिश्र,लाल बहादुर पाल, सतीश मिश्र,उदय वीर प्रजापति,गुड्डू मिश्र, श्यामधर शर्मा,  प्रदीप मिश्रा,सभाजीत मिश्र, हरिभूषण सिंह आदि मौजूद रहे।बैठक में उपाध्यक्ष सर्वेश मिश्र,मंडल मीडिया प्रभारी मयंक मिश्र के नामों की घोषणा की गयी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel