आजाद समाज पार्टी की अहम बैठक हुई सम्पन्न

आजाद समाज पार्टी की अहम बैठक हुई सम्पन्न

स्वतंत्र प्रभात टांडा अंबेडकर नगर। आजाद समाज पार्टी कांशी राम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद के निर्देश पर जिले भर में लगातार कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली “जाति तोड़ो समाज जोड़ों नारे के साथ विभिन्न क्षेत्रों में साइकिल यात्रा निकाली गई। इसी क्रम में टांडा विधानसभा क्षेत्र के हीरापुर बाजार में नवनिर्वाचित सदस्य जिला

स्वतंत्र प्रभात
टांडा अंबेडकर नगर।

आजाद समाज पार्टी कांशी राम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद के निर्देश पर जिले भर में लगातार कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली “जाति तोड़ो समाज जोड़ों नारे के साथ विभिन्न क्षेत्रों में साइकिल यात्रा निकाली गई। इसी क्रम में टांडा विधानसभा क्षेत्र के हीरापुर बाजार में नवनिर्वाचित सदस्य जिला पंचायत राजेंद्र गौतम की अगुवाई में पार्टी की अहम बैठक की गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुकेश कुमार ने की और पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। उक्त अवसर पर सदस्य जिला पंचायत राजेन्द्र गौतम ने युवाओं को जाति तोड़ो समाज जोड़ो के नारों से अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा। समाज के लोगों को जागरूक कर नई दिशा में ले जाना समाज हित में होगा।बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से मौजूदा सरकार से जनता ऊब गई है।

आने वाले 2022 के चुनाव में प्रदेश की सरकार को जनता सबक सिखाएगी। जनता ने यह तय कर लिया है कि आने वाले समय में आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) खरा उतरेंगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel