मिल्कीपुर के सपाइयों ने धरना देकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

मिल्कीपुर के सपाइयों ने धरना देकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर मिल्कीपुर तहसील मुख्यालय से 2 किलोमीटर दूर पांच नंबर चौराहे पर स्थित पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद के आवास परिसर में मिल्कीपुर के सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की रीतियों एवं नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।  

 स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर,अयोध्या।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर मिल्कीपुर तहसील मुख्यालय से 2 किलोमीटर दूर पांच नंबर चौराहे पर स्थित पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद के आवास परिसर में मिल्कीपुर के सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की रीतियों एवं नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद के नेतृत्व में मांगों का एक ज्ञापन एसडीएम मिल्कीपुर को सौंपा। 

        इनायत नगर के पांच नंबर चौराहे पर आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद ने प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लिया उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अभी हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में गुंडई के बल पर जमकर धांधली की है। उन्होंने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में आई है तब से छुट्टा एवं आवारा मवेशियों के आतंक चलते किसानों की नींद हराम हो गई है। डरने को कई सपा नेताओं ने भी संबोधित किया।

पुलिस प्रशासन ने तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किए जाने की अनुमति नहीं दी। इसलिए पूर्व मंत्री के आवास परिसर में आयोजित धरना प्रदर्शन में एसडीएम ने पहुंचकर सपाइयों की मांगों का ज्ञापन प्राप्त किया। इस मौके पर उदय राज यादव, भगवती सिंह, अवधेश सिंह, संतोष, सपा विधानसभा अध्यक्ष पृथ्वीराज यादव, सपा महासचिव बख्तियार खान, मंत्री पुत्र अमित कुमार, छोटे लाल यादव, अवधेश यादव, यदुनाथ यादव संतराम यादव, राम धीरज यादव, सिराज अहमद, अनुराग सिहं, उमा शंकर पाल, राम जी पाल, प्रधान काशीराम यादव सहित दर्जनों ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel