मतगणना स्थलों का एसपी नार्थ ने किया निरीक्षण,सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

मतगणना स्थलों का एसपी नार्थ ने किया निरीक्षण,सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

कैंपियरगंज,पीपीगंज चिलुआताल थाना क्षेत्रों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का कराया पालन स्वतंत्र प्रभात गोरखपुर- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतगणना की तैयारियों के बीच रविवार को पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी चिलुआताल पीपीगंज कैंपियरगंज क्षेत्रों में बनाए गए मतगणना स्थलों का निरीक्षण किया । सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से

कैंपियरगंज,पीपीगंज चिलुआताल थाना क्षेत्रों  में  कोविड-19 प्रोटोकॉल का कराया पालन
स्वतंत्र प्रभात
गोरखपुर- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतगणना की तैयारियों के बीच रविवार को पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी चिलुआताल पीपीगंज कैंपियरगंज क्षेत्रों में बनाए गए मतगणना स्थलों का निरीक्षण  किया । सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए  कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से क पालन कराया । एसबीएम कॉलेज चिलुआताल,गोरक्षनाथ विद्यालय पीपीगंज, जे पी इंटर कॉलेज कैंपियरगंज में बनाए गए मतगणना स्थल का  निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने वहां पर स्थापित स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की। निरीक्षण के दौरान स्ट्रांग रूम के सुरक्षा में लगाये गये  गार्ड को सदा सतर्क रहने को कहा।
एसपी उत्तरी ने निर्देश दिए कि सभी पुलिस कर्मी कोविड-19 से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन अवश्य करें। कोई भी पुलिस कर्मी बिना मास्क के ड्यूटी  पर नही रहेगा। सभी मास्क अवश्य लगाएं एवं लोगों से दो गज दूरी बनाकर रखें। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को सतर्क रहकर ड्यूटी करने के लिए निर्देशित किया। स्टाफ रूम के सील को  चेक करते रहे किसी भी व्यक्ति को किसी भी स्थिति में स्ट्रांग रूम के पास कतई आने ना दें। अगर कोई जबरदस्ती आने की कोशिश करता है, तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई करे।
पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी कैम्पियरगज पीपीगंज चिलुआताल थाना क्षेत्रों में बेवजह रोड पर घूमने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही कराने का कार्य किया। अपने संबंधित कर्मचारियों से कहा कि आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर लॉकडाउन के दौरान किसी को भी बेवजह आने जाने ना दिया जाए। अगर कोई लॉकडाउन का उल्लंघन करता है, तो उनके खिलाफ कड़ाई से पालन कराएं। जिससे कोरोना संक्रमण  के चैन को तोड़ा जा सके। बिना मास्क  कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं देना चाहिए। अगर बिना मास्क के घूमते हुए दिखाई देता है तो निर्धारित जुर्माना वसूला जाए।
 इस दौरान  उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि जो भी लोग बिना मास्क के घर से बाहर निकल रहे हैं, उनका चालान करें। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा निर्धारित की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया जाए। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें। घरों में स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें कोरोना से बचें।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel