शिवगढ़ द्वितीय से कांग्रेस समर्थित अंजली पासी 2472 मतों से विजयी

शिवगढ़ द्वितीय से कांग्रेस समर्थित अंजली पासी 2472 मतों से विजयी

अंजली पासी ने सम्मानित मतदाताओं एवं समर्थकों का किया आभार प्रकट अंजली पासी को मिले 5962 मत, निकटतम प्रतिद्वंदी अर्चना पासी को मिले 3490 मत शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ द्वितीय से कांग्रेस समर्थित गोल्ड मेडलिस्ट अंजली पासी ने 2472 मतों से चुनाव जीत लिया है। जो अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी अर्चना पासी को 2472 मतों से पराजित कर

अंजली पासी ने सम्मानित मतदाताओं एवं समर्थकों का किया आभार प्रकट

अंजली पासी को मिले 5962 मत, निकटतम प्रतिद्वंदी अर्चना पासी को मिले 3490 मत

शिवगढ़,रायबरेली।
शिवगढ़ द्वितीय से कांग्रेस समर्थित गोल्ड मेडलिस्ट अंजली पासी ने 2472 मतों से चुनाव जीत लिया है। जो अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी अर्चना पासी को 2472 मतों से पराजित कर जिला पंचायत सदस्य बन गई हैं। विदित हो कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य केतार पासी की अनुज वधू अंजली पासी पत्नी अनिल कुमार कांग्रेस समर्थित थी। जिन्हें 5962 मत प्राप्त हुए हैं, वही उनकी निकटतम प्रतिद्वंदी अर्चना पासी को 3490 मत प्राप्त हुए हैं। इस प्रकार के अंजली पासी ने 2472 मतों से विजयी हासिल की है।
             अंजली पासी ने अपनी जीत का श्रेय कांग्रेस पार्टी व क्षेत्र के सम्मानित बुजुर्गों, माताओं, बहनों, युवा साथियों एवं समर्थकों को दिया है। अंजली ने क्षेत्र के लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सभी ने उन्हें अपना स्नेह,आशीर्वाद एवं बहुमूल्य मत देकर विजई बनाया है जिसके लिए वे जीवन भर सभी की आभारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि आज वे जो कुछ बनी है क्षेत्र की जनता एवं समर्थकों की बदौलत बनी है। क्षेत्र की जनता एवं समर्थकों ने उन पर जो भरोसा जताया है उस पर वे बिल्कुल खरी उतरने का काम करेंगी।
                   हॉकी की नेशनल खिलाड़ी रह चुकी, राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित गोल्ड मेडलिस्ट अंजली पासी ने कहा कि कक्षा-9 से वे समाज सेवा करती चली आ रही हूं। बच्चियों को नि:शुल्क पढ़ाने के साथ ही एनजीओ में मिलने वाले डोनेशन से हमेशा पढ़ने वाले बच्चों की मदद करती रही। उन्होंने कहा कि ससुराल आने के बाद मुझे परिवार का जो सपोर्ट और आशीर्वाद मिला उसको मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकती, मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करती हूं कि हर किसी बेटी को हमारी जैसी ससुराल मिले।
              उन्होंने कहा कि हमारे पिता तुल्य जेठ पूर्व जिला पंचायत सदस्य केतार पासी हमारे राजनैतिक गुरु हैं। जिनकी इच्छा से मैं राजनीति में आई थी, अब जिला पंचायत सदस्य के पद पर रहकर पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का निर्वाहन करूंगी। उन्होंने कहा कि मैंने जनता से जो भी वादे किए हैं सभी को पूरा करुगी। सुख-दुख में हमेशा सभी के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहूंगी।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel