लिंक मार्ग के लिए संघर्ष कर रहे किसानों को बल देने पहुचा कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

लिंक मार्ग के लिए संघर्ष कर रहे किसानों को बल देने पहुचा कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकरनगर। कम्हरिया घाट में निर्माणाधीन 6लेन पर लम्बी दूरी के बावजूद कही पर लिंक मार्ग से नही जोडा गया है उक्त बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जनपद प्रभारी अम्बेडकरनगर प्रदीप कोरी ने कम्हरिया में संघर्ष कर रहे किसानों से कही।उन्होंने कहा 6लेन का निर्माण कर रही संस्था को स्थानीय लोगों को

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।

कम्हरिया घाट में निर्माणाधीन 6लेन पर लम्बी दूरी के बावजूद कही पर लिंक मार्ग से नही जोडा गया है उक्त बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जनपद प्रभारी अम्बेडकरनगर प्रदीप कोरी ने कम्हरिया में संघर्ष कर रहे किसानों से कही।उन्होंने कहा 6लेन का निर्माण कर रही संस्था को स्थानीय लोगों को 6लेन पर जाने के लिए बहुत लम्बी दूरी तक लिंक मार्ग से नही जोडा गया जिससे स्थानीय लोगों को 6 लेन पर जाने के लिए लम्बी दूरी तक सफर करना पडेगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा “जितेन्द्र” ने कहा किसानों के हर संघर्ष में कांग्रेसजन साथ है और जब तक किसानों को न्याय नही मिल जाता हम उनके साथ है। स्थानीय किसानों ने अपनी जमीन सौपकर 6 लेन के निर्माण में सहयोग प्रदान किया तो उन्हे 6लेन की सुविधा लेने के लिए लिंक मार्ग का निर्माण जरूरी है। कार्यक्रम में प्रमुख रुप राम जी बर्मा और निखिल पटेल समेत दर्जनों कांग्रेसजनों ने भाग लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel