सरकार अपनी हठधर्मिता छोड़ किसानों की बात माने – रामकुमार पाल

सरकार अपनी हठधर्मिता छोड़ किसानों की बात माने – रामकुमार पाल

आन्दोलन के दौरान मृत किसानों को शहीद का दर्जा दिया जाये और मृतक के परिजनों को 25-25 लाख का मुआवजा दिया जाये – रघुनाथ पटेल स्वतंत्र प्रभातअम्बेडकरनगर देश के किसान किसान बिल के विरूद्ध उक्त काला कानून समाप्त करने के लिए आन्दोलनरत है सरकार अपनी हठधर्मिता का परित्याग नही करना चाहती है उक्त बाते जिला


आन्दोलन के दौरान मृत किसानों को शहीद का दर्जा दिया जाये और मृतक के परिजनों को 25-25 लाख का मुआवजा दिया जाये – रघुनाथ पटेल

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर

देश के किसान किसान बिल के विरूद्ध उक्त काला कानून समाप्त करने के लिए आन्दोलनरत है सरकार अपनी हठधर्मिता का परित्याग नही करना चाहती है उक्त बाते जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामकुमार पाल ने आज धरना प्रदर्शन के दौरान मुख्यअतिथि के रूप में कही। उन्होंने कहा सरकार अपनी हठधर्मिता छोड़कर किसानों की बात माने।
किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रधुनाथ पटेल ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को सिर्फ पूँजीपतियों की चिंता है, वह किसान की बात नही सुनना चाहती वह सिर्फ किसानों का शोषण कर रही है।


जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्र “बबलू” ने जिला मुख्यालय स्थिति अम्बेडकर प्रतिमा के समक्ष जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष रधुनाथ पटेल की अध्यक्षता में सात सूत्रीय ज्ञापन मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष राम कुमार पाल की मौजूदगी में उप जिलाधिकारी मैनूद्दीन इस्लाम को सौपा गया।


डॉ विजय शंकर तिवारी और नि. नगर अध्यक्ष गुलाम रसूल ” छोटू” और रवीश शुक्ला और किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अमित कुमार यादव “संजय” ने कहा किसानों के गन्ना बकाये का तत्काल भुगतान हो और पर्चियां तत्काल उपलब्ध करायी जाये।
अजय कुमार गौड, संतोष सुमन, राजकुमार अगरहरि, उमापति वर्मा, दीनानाथ यादव, शशिकला देबी, शान्ती देबी, मनोज कुमार सिंह, महेन्द्र पाण्डेय, राजन, दीपू, माताबदल, पप्पू, राजकुमार, रीतेश तिवारी, राजनाथ दूबे समेत दर्जनों कांग्रेसजन मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel