अपने हक और अधिकार को पहचानों, खुद पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाओ : चन्द्रशेखर आजाद रावण

अपने हक और अधिकार को पहचानों, खुद पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाओ : चन्द्रशेखर आजाद रावण

आनन्द मोहन तहसील संवाददाता स्वतंत्र प्रभातटाण्डा अम्बेडकर नगर। भीम आर्मी प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण बीते दिनों सोमवार को एक दिवसीय जनपद दौरे पर आलापुर तहसील क्षेत्र के लखमीपुर गांव में एक निजी कार्यक्रम के दौरान। फूूूल मालाओं भव्य स्वागत हुआ सभा को संबोधित करते हुए भीम आर्मी के प्रमुख

आनन्द मोहन तहसील संवाददाता

स्वतंत्र प्रभात
टाण्डा अम्बेडकर नगर। भीम आर्मी प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण बीते दिनों सोमवार को एक दिवसीय जनपद दौरे पर आलापुर तहसील क्षेत्र के लखमीपुर गांव में एक निजी कार्यक्रम के दौरान। फूूूल मालाओं भव्य स्वागत हुआ सभा को संबोधित करते हुए भीम आर्मी के प्रमुख वह आजा समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ निरंतर आवाज बुलंद करते रहेंगे।

बहुजन समाज के लोग कभी रुकने वाले नहीं है। बीते माह पूर्व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को आंदोलन के दौरान दलित विरोधी तानाशाही सरकार एवं पुलिस प्रशासन के लोगो ने अयोध्या मण्डल अध्यक्ष निखिल राव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ को जेल भेजने का काम किया था।

भीम आर्मी के प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने कार्यकर्ताओं से मिलकर अंग वस्त्र भेंट कर उनका हौसला बढ़ाया तथा जुल्म के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए आह्वान किया। भीम आर्मी व ए.एस.पी सुप्रीमो सभा को सम्बोधित करते हुए कहा।

कि बहुजन समाज का बेटा हूं सर्वसमाज की लड़ाई लड़ता रहूंगा मुझे प्रशासन के लोग डराने का काम न करें, मैं डरने व रुकने वाला नहीं हूं। बड़ी तादात में आए कार्यकर्ता व आमजन से अपील करते हुए कहा कि आवाम के लोगों अपने हक और अधिकार को जानने का वक्त है एवं अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ लड़ाई लड़नी होंगी।

जिले के पुलिस कप्तान को चुनौती देते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी को भूलना मत सरकार बदलेंगी कप्तान इसी जिले में ड्यूटी करते नजर आयेंगे। बिगड़ती कानून व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध लूट डैकती हत्या अपहरण बलात्कार किसान

दलित विरोधी सरकार की तानाशाही रवैये से प्रदेश में जंगलराज कायम है। प्रदेश के ही नहीं बल्कि पूरे देश के विभिन्न राज्यों के किसान कड़ाके की ठंड में आंदोलन कर रहे हैं। सरकार कुंभकर्णी नीद में आंदोलन के दौरान किसानों की जाने जा रही है। केंद्र व प्रदेश की तानाशाही सरकार देश के अन्यदाता के बर्बादी को मूकदर्शक बनकर देख रही है।

आखिरकार महंगाई चरम सीमा पर किसान की आय दोगुनी करने वाली सरकार किसान कर्ज के बोझ से आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार में बैठे लोग बताये किसानों के मौत का जिम्मेदार कौन है। भीम आर्मी प्रमुख एवं ए.एस.पी सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद रावण ने आवाम के लोगों से कहा जुल्म व अन्याय के खिलाफ बहुजन समाज का बेटा अन्याय तथा किसान विरोधी बिल के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहेगा।

इस मौके पर अयोध्या मण्डल अध्यक्ष निखिल राव, मण्डल उपाध्यक्ष रवि राव,जिला प्रभारी राजकुमार, जिला अध्यक्ष राहुल प्रताप, जिला महासचिव रजत आर्या, विधानसभा प्रभारी धर्मवीर राव,विधानसभा अध्यक्ष सुनील कुमार आजाद, ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप एवं बड़ी संख्या में भीम आर्मी कार्यकर्ता तथा सम्मानित लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष