भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर किसान सम्मेलन हुआ सम्पन्न

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की भाजपा सरकार अन्नदाता किसान को समृद्धिशाली बनाने वाले सारे कदम उठा रही है। भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर किसान सम्मेलन के वार्ताक्रम में प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कटेहरी विकास खण्ड में पूर्वमंत्री धर्मराज निषाद

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की भाजपा सरकार अन्नदाता किसान को समृद्धिशाली बनाने वाले सारे कदम उठा रही है। भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर किसान सम्मेलन के वार्ताक्रम में प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कटेहरी विकास खण्ड में पूर्वमंत्री धर्मराज निषाद के संयोजन में सम्पन्न हुआ।

किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक का जनपद की सीमा यादव नगर में भाजपा के पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी, भाजपा जिला मंत्री दीपक तिवारी ने अपने साथी कार्यकर्ताओ के साथ भव्य स्वागत किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में राम शब्द वर्मा के संयोजन में टांडा विकास खण्ड के आयोजित किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि देव तुल्य किसान देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने के साथ साथ देश की विशाल आबादी का पेट भरने का कार्य करता है।

भारत का किसान ही देश को विश्व में कृषि सम्पन्न देश की श्रेणी में रखने में सहायक सिद्ध हो रहा है। भाजपा सरकार ने किसानों के सम्मान का पूरा ध्यान रखा है। दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री एवं अकबरपुर विधान सभा क्षेत्र प्रभारी वीरेन्द्र तिवारी ने अकबरपुर विकास खण्ड में गयाप्रसाद वर्मा के संयोजन में किसान सम्मेलन को सम्बोधित किया।कहा कि आजादी से लेकर आज तक देश के किसान की सुधि भाजपा सरकार के अलावा किसी और ने नहीं लिया।

देश के किसान को जितना सम्मान और समृद्धि प्राप्त करने का अवसर नरेंद्र मोदी के शासन में मिला वह एक मिशाल है। भाजपा जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद और जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने हंसवर मण्डल अध्यक्ष सुग्रीम कन्नौजिया के संयोजन में किसान सम्मेलन के लिए चयनित हंसवर में अतिथि के रूप में किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि देव तुल्य किसान जनता के भोजन की व्यवस्था के साथ-साथ देश की प्रगति के लिए साधक है।

पांती विज्ञान केन्द्र में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव नायक वर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भारती सिंह, केदार नगर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनोज मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष रमा शंकर सिंह, भीटी में संजय सिंह के संयोजन में जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू, बसखारी में अच्छे लाल गुप्ता के संयोजन में टांडा विधायक संजू देवी, जलालपुर में अशोक उपाध्याय के संयोजन में अकबरपुर चेयरमैन सरिता गुप्ता,

भियांव में पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव के संयोजन में पूर्व सांसद डॉक्टर हरिओम पांडेय, राम नगर में पूर्व विधायक जय राम विमल के संयोजन में विधायक अनीता कमल,जहांगीरगंज विकास खण्ड में भूमि विकास बैंक डायरेक्टर यमुना प्रसाद चतुर्वेदी के संयोजन में पूर्व विधायक त्रिवेणी राम ने किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित किसान सम्मेलन को सम्बोधित किया।

About The Author: Swatantra Prabhat