भाजपा सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर:- रामज्ञान गुप्ता

भाजपा सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर:- रामज्ञान गुप्ता

स्वतंत्र प्रभात हरदोई– समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 32 वें दिन हरदोई नगर के मोहल्ला आलू थोक दक्षिणी मे युवाओं के साथ बैठक की।रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देने की और मा0 अखिलेश यादव जी को

स्वतंत्र प्रभात

हरदोई– समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 32 वें दिन हरदोई नगर के मोहल्ला आलू थोक दक्षिणी मे युवाओं के साथ बैठक की।रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देने की और मा0 अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बताया भाजपा ने वादा किया था प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार,नौकरियां देंगे लेकिन भाजपा ने तो रोजगार, नौकरियां छीनने का काम किया है देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है।

भाजपा सरकार मे किसान, व्यापारी, छात्र, नौजवान, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। समाजवादी सरकार में छात्र और छात्राओं को लैपटॉप और कन्या विद्याधन दिया गया था और और समाजवादी पार्टी द्वारा इज भी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिए जा रहे हैं। भाजपा द्वारा किए गए सभी वादे झूठे और छात्रों नौजवानों के साथ धोखा किया।उन्होंने कहा हरदोई नगर में गंदगी व्याप्त है गलियों और मोहल्लों कूड़ा के ढेर लगे हैं, मोहल्लों में कूड़ा दान नहीं रखे हैं। नालियों की सफाई नहीं हो रही है नगरवासी गंदगी से परेशान है।  इस मौके पर धीरज शर्मा, हिमांशु शुक्ला, कृष्णा गुप्ता, उत्तम त्रिपाठी, सूर्या सिंह, धर्मेंद्र यादव दीपू, अमित गुप्ता, विष्णु कश्यप, अक्कू, आशीष, शिवा कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel