खराब मौसम की वहज से केंद्रीय मंत्रियों का विमान डायवर्ट…

खराब मौसम की वहज से केंद्रीय मंत्रियों का विमान डायवर्ट…

स्वतंत्र प्रभात – खराब मौसम के कारण घाटी का जायजा लेने जा रहे तीन केंद्रीय मंत्रियों जितेंद्र सिंह, अश्विनी चौबे और अर्जुन राम मेघवाल के विमान को जम्मू से श्रीनगर की ओर डायवर्ट कर दिया गया। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति व विकास से संबंधित नीतियों पर

स्वतंत्र प्रभात –

खराब मौसम के कारण घाटी का जायजा लेने जा रहे तीन केंद्रीय मंत्रियों जितेंद्र सिंह, अश्‍विनी चौबे और अर्जुन राम मेघवाल के विमान को जम्‍मू से श्रीनगर की ओर डायवर्ट कर दिया गया।

जम्‍मू कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाए जाने के बाद वहां की स्‍थिति व विकास से संबंधित नीतियों पर चर्चा के लिए ये तीनों मंत्री वहां जा रहे थे। केंद्र सरकार के 36 मंत्रियों को 18 जनवरी से 25 जनवरी तक जम्मू कश्मीर के दौरे पर भेजा गया है।

कश्‍मीर दौरे के लिए चुने गए 36 मंत्रियों के नाम इस प्रकार हैं – गजेंद्र सिंह शेखावत (20-21 जनवरी), अनुराग ठाकुर (18 और 20,21 जनवरी), जितेंद्र सिंह (18-19 जनवरी), हरदीप पुरी (20-21 जनवरी), पीयूष गोयल (19 जनवरी), संतोष गंगवार (21 जनवरी), रमेश पोखरियाल निशंक (24 जनवरी), गिरिराज सिंह (23 जनवरी), किरण रिजिजू (21 जनवरी)। इन्‍हें घाटी में विभिन्‍न जगहों का दौरा कर वहां का जायजा लेना है और वहां की वास्‍तविकता से लोगों को रूबरू कराना है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel