रोहित के रणबांकुरों ने श्रीलंका को बुरी तरह रौंदा

रोहित के रणबांकुरों ने श्रीलंका को बुरी तरह रौंदा

टीम की शानदार जीत पर फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए जबर्दस्त रिएक्शन


भारत ने श्रीलंका को टी20 सीरीज के आखिरी मैच में 6 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया. टीम की इस जीत पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अंतरराष्ट्रीय टी20 में लगातार सबसे ज्यादा मैच जीतने के मामले अफगानिस्तान और रोमानिया के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. भारत की बात करें तो इन 12 मैचों में से भारत ने 9 मैच रोहित शर्मा की कप्तानी में जीते हैं, जबकि 3 मैच भारत ने विराट कोहली की कप्तानी में जीते थे, जो टी20 विश्व कप 2021 में खेले गए थे.

भारत ने श्रीलंका को टी20 सीरीज के आखिरी मैच 6 विकेट से हराया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप की. भारत ने श्रीलंका के लक्ष्य 146 को केवल 16.5 ओवर में 4 विकेट खोकर 148 रन बनाकर पूरा कर लिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 146 रन बनाए. धर्मशाला में लगातार दूसरे मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम (India Clean Sweep Sri Lanka) ने बिना ज्यादा परेशानी के जीत अपने नाम की. टीम इंडिया ने 19 गेंद और 6 विकेट बाकी रहते सीरीज को अपने नाम कर लिया.

यूं तो शनिवार को ही मेहमानों को सात विकेट से धोकर 2-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद टीम रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज करके उसका सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. टीम के इस प्रर्दशन से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर #INDvSL टॉप ट्रेंड कर रहा है. फैंस इसी हैशटैग के साथ अपना रिएक्शन दिए रहे हैं.


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel