सीनियरों ने वाराणसी को व जूनियरों ने भदोही को हराया

सीनियरों ने वाराणसी को व जूनियरों ने भदोही को हराया

सीनियरों ने वाराणसी को व जूनियरों ने भदोही को हराया


सुरियावां


 क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्पोर्ट ग्राउंड मेंढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने वाराणसी व भदोही को हराया पहले मैच में आजाद स्पोर्ट्स क्लब की सीनियर टीम ने वाराणसी की टीम को 8 विकेट से हरा दिया जबकि दूसरे मैच में आजाद स्पोर्ट्स क्लब जूनियरों की टीम आशमां क्रिकेट एकेडमी भदोही को 45 रनों से हरा दिया।

पहले मैच में टांस वाराणसी की टीम ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया 25 ओवर के निर्धारित मैच में सभी विकेट खोकर 125 रन बनाए आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से गेंदबाजी में अंकित यादव ने 3 विकेट व क्षितिज, दुर्गा, तथा अंश को एक-एक सफलता मिली। जवाब में आजाद स्पोर्ट्स क्लब ने 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें करण भारती ने नाबाद 50 रन, प्रियांशु यादव 46 रन बनाकर आउट हुए।

 दूसरे मैच में टांस आजाद स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने जीता पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया 20 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 145 रन बनाए जिसमें प्रियांशु यादव ने नाबाद 54 गेंद पर 73 रन की पारी खेली इसके अलावा संदीप ने 29 रनों का योगदान किया अन्य कोई बल्लेबाज खास नहीं कर सके भदोही की तरफ से गेंदबाजी में राज ने 3विकेट वसीम को एक सफलता मिली।

 जवाब में खेलने उतरी आशमां क्रिकेट एकेडमी भदोही की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 100 रन ही बना सकी जिसमें रितेश ने 20 रन, पीयूष ने 14 रन, तथा आयुष ने 11 रनों का योगदान किया। आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से गेंदबाजी में यातेंद्र राजपूत 3 विकेट प्रियांशु व अंकित को दो-दो सफलता मिली।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel