क्रिकेट टूर्नामेंट में गन्निपुर टीम का रहा दबदबा

क्रिकेट टूर्नामेंट में गन्निपुर टीम का रहा दबदबा

अंबेडकर नगर। विकासखंड बसखारी के मसड़ा बाजार में स्टार एमसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन किया गया था। स्टार एमसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा के नेतृत्व में किया गया था। मुख्य अतिथि विशाल वर्मा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार का आयोजन प्रतिभा को निखारने के साथ साथ खेलने

अंबेडकर नगर। विकासखंड बसखारी के मसड़ा बाजार में स्टार एमसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन किया गया था। स्टार एमसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा के नेतृत्व में किया गया था। मुख्य अतिथि विशाल वर्मा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार का आयोजन प्रतिभा को निखारने के साथ साथ खेलने के प्रति लोगों व युवाओं का रुझान पैदा करती है।

वही फाइनल मुकाबला खेला गया। बसखारी विकासखंड के गन्निपुर ग्राम सभा व अकबरपुर के बीच खेला गया जिसमें गनीपुर टीम ने टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 124 रन का लक्ष्य दिया 4 विकेट के नुकसान वही गन्निपुर टीम के कप्तान सैफ की आकर्षक बैटिंग ने 36 रन का योगदान दिया और करन ने 24 रन बनाया।

इसके जवाब में अकबरपुर टीम ने 8 ओवर में 95 रन पर 6 विकेट खोकर सिमट गई विजेता टीम के कप्तान सैफ को अपने हाथों से ट्रॉफी मसड़ा ग्राम सभा के कोटेदार समद ने बधाई दी। पूरे टूर्नामेंट में गनीपुर की टीम अपना संघर्ष और बल के साथ इस टूर्नामेंट में लगी रही और काफी अच्छी टीम भी मानी जाती है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel