जिले के वरिष्ठ समाजसेवी धर्मबीर सिंह व आमिर सिद्दीकी के हाथों क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा शुभारंभ

जिले के वरिष्ठ समाजसेवी धर्मबीर सिंह व आमिर सिद्दीकी के हाथों क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा शुभारंभ

आनन्द मोहन तहसील संवाददाता स्वतंत्र प्रभातटाण्डा अम्बेडकर नगर। हंसवर क्षेत्र में ग्रामीण प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ियों के हुनर को तराशने के लिए क्रिकेट क्लब ‘नाइट प्रीमियम लीग रूल आउट नोनारा’ द्वारा 26 दिसंबर शनिवार शाम 5 से जिले के विभिन्न क्रिकेट टीमों की मेजबानी करेगा। क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष शेखू ने बताया कि रूल आउट नाइट

आनन्द मोहन तहसील संवाददाता

स्वतंत्र प्रभात
टाण्डा अम्बेडकर नगर। हंसवर क्षेत्र में ग्रामीण प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ियों के हुनर को तराशने के लिए क्रिकेट क्लब ‘नाइट प्रीमियम लीग रूल आउट नोनारा’ द्वारा 26 दिसंबर शनिवार शाम 5 से जिले के विभिन्न क्रिकेट टीमों की मेजबानी करेगा।

क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष शेखू ने बताया कि रूल आउट नाइट क्रिकेट टूर्नामेंटो की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए यह टूर्नामेंट कराया जा रहा है। जिसका मुख्य मकसद है कि ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ियों के हुनर को तराशना है

ताकि वह आगे चलकर बड़े टूर्नामेंटों में मज़बूत मनोबल के साथ अपना हुनर दिखा सकें। जिले के वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर बग्गा के साथ आमिर सिद्दीकी नाइट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट लीग का फीता काटकर उद्घाटन करेंगे।

क्रिकेट का आयोजन हंसवर क्षेत्र के नोनारा फारान स्कूल के खेल मैदान पर किया जाएगा। नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए अभी से ही तैयारी शुरू कर दी गयी है। यह टूर्नामेंट शेखू नेता,अबु ह्नज़ला, मो0 नदीम, आमिर ,अजमल ,इमरान की देखरेख में होगा।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel