ससुराल सिमर का' से दीपिका को मिली थी पहचान, पहली शादी टूटने

ससुराल सिमर का' से दीपिका को मिली थी पहचान, पहली शादी टूटने

 के बाद टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से निकाह के बाद बदल लिया था धर्म


स्वतंत्र प्रभात 


पुनीत कुमार 

 12' की विनर बनीं और 'कहां हम कहां तुम' से उन्होंने टीवी पर वापसी की। इसके बाद वो ससुराल सिमर का 2 में एक कैमियो करती भी नज़र आईं। जानते हैं 6 अगस्त को 35 साल की हो चुकीं दीपिका से जुड़ीं कुछ बातें। दीपिका ने इंटरव्यू में कहा, "तीन साल तक मैंने बतौर एयरहोस्टेस काम किया था। लेकिन कुछ मेडिकल इश्यूज की वजह से जॉब छोड़ना पड़ा।

जाहिर तौर पर नया जॉब न होने की वजह से मैं परेशान थी। उस वक्त मेरी बेस्ट फ्रेंड और क्लासमेट सोनाली कुलकर्णी ने मुझे तनाव न लेने की सलाह दी। उसने मुझसे कहा- 'तुम टीवी पर एक्टिंग में ट्राय क्यों नहीं करती।' इस बात से मेरी मां भी काफी उत्साहित हो गईं। दीपिका ने आगे कहा, "सोनाली ने मेरा पोर्टफोलियो बनाया, कई लोगों से मेरा संपर्क कराया और ऑडिशंस में मेरी मदद की। उसकी वजह से मैं एक्ट्रेस बनी। उसने मुझसे कई ईमेल आईडी शेयर किए और मेरा पोर्टफोलियो सर्कुलेट किया।

इसके बाद मुझे ऑडिशंस के लिए कॉल आने शुरू हुए। यकीन मानिए मेरे शुरुआती ऑडिशन काफी बुरे थे। उन्हें देखकर आज मुझे भी अपने आप पर हंसी आती है। दीपिका कहती हैं, "मुझे पहला ब्रेक 8 महीने बाद शाकुंतलम प्रोडक्शन के शो नीर भरे तेरे नैना- देवी से मिला, जो डेढ़ महीने बाद ऑफएयर हो गया। हालांकि, लोगों को लगता है कि ससुराल सिमर का मेरा पहला शो था।

मैंने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में कैरेक्टर रोल निभाया, जो 7 महीने बाद ऑफएयर हो गया।" दीपिका को पहचान शो 'ससुराल सिमर का' से मिली। उन्होंने 'बेइंतहा', 'शास्त्री सिस्टर्स', 'स्वांगिनी', 'बालिका वधू', 'कोई लौट के आया है', 'सजन रे फिर झूठ मत बोलो' जैसे सीरियलों में काम किया है।

दीपिका ने कीं दो शादिया रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी हालांकि 2 साल बाद ही जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया। खबरें आईं की दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की वजह से तलाक लिया है। लेकिन दीपिका ने इन खबरों का खंडन किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "ऐसा जरूरी नहीं कि हर लव मैरिज चले। इसमें इश्यूज हो सकते हैं। किसी भी रिश्ते का टूटना दर्दनाक है।

यही मेरे साथ भी हुआ। पेरेंट्स मेरे सपोर्ट में थे और शोएब ने मुझे इस कठिन समय में उबरने में मेरी मदद की। तब हम डेटिंग नहीं कर रहे थे।बता दें कि 'ससुराल सिमर का' में काम करते हुए दीपिका और शोएब करीब आ गए और फिर इन्होंने 2018 में निकाह कर लिया। दीपिका शोएब से शादी के बाद धर्म परिवर्तन के लिए चर्चा में रहीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद ये बात कबूली थी कि उन्होंने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फैजा रख लिया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel