हुमा कुरैशी को लगातार काम करने की है जरूरत, बोलीं मुझे काम करना है लोगों को देखने के लिए नए स्टफ चाहिए

हुमा कुरैशी को लगातार काम करने की है जरूरत, बोलीं मुझे काम करना है लोगों को देखने के लिए नए स्टफ चाहिए

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बड़े पैमाने पर सामने आने के साथ, एक्टर्स इसे अपनाने में लगे हैं।


स्वतंत्र प्रभात .
 

पुनीत कुमार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जो अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी, ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे काम करते रहने की जरूरत है क्योंकि लोगों को देखने के लिए नए स्टफ चाहिए। साथ ही हुमा ने यह भी कहा कि महामारी के दौरान उन्होंने एक चीज सीखी है, वो है स्थिति के हिसाब से ढलने की आवश्यकता। वो कहती हैं पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बड़े पैमाने पर सामने आने के साथ, एक्टर्स इसे अपनाने में लगे हैं।


वेब सिरीज में भी नजर आएंगी हुमा


हुमा से यह पूछे जाने पर कि क्या वो ओटीटी पर आने के लिए थिएट्रिकल रिलीज के लिए बनाई गई अपनी फिल्मों के साथ ठीक होंगी, इस पर वो कहती हैं, "हमें होना चाहिए। लोग कंटेंट को कंज्यूम कैसे कर रहे हैं, इसके लिए नए तरीके हैं। एक एक्टर के रूप में मेरा काम एक्टिंग करना है, लेकिन अगर सिनेमाघर बंद हो जाते हैं तो हमें फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने का एक तरीका निकालना होगा ताकि लोग अभी भी इसको कंज्यूम कर सकें।

हुमा करेंगीं बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग

हुमा आगे कहती हैं, "यह भी मेरे लिए समझने वाली बात है। मुझे काम करते रहने की जरूरत है क्योंकि लोगों को देखने के लिए नए स्टफ की जरूरत है।" सिनेमाघरों में अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज का इंतजार कर रहीं हुमा के पास पहले से ही दो अन्य वेब प्रोजेक्ट हैं, जो हैं 'आर्मी ऑफ द डेड' और 'महारानी'। हुमा ने कहा, "कुछ कहानियां ओटीटी के लिए होती हैं और कुछ थिएट्रिकल रिलीज के लिए होती हैं। उन्हें वो मिलना चाहिए और वो इसके लायक हैं। आइए देखते हैं अब आगे क्या होता है। ये इवॉल्विंग टाइम है।

हुमा ने आगे कहा, "मैं बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग करूंगीं। महामारी की स्थिति को देखते हुए अब शूटिंग करना एक बिल्कुल नया एक्सपीरियंस है। आपको मेकअप और मास्क पहनना होता है। जैसे हम पहले चीजें करते थे, हम अब वो नहीं कर सकते। लेकिन अब हमें उन्हें करने के अन्य तरीके खोजने होंगे जो थोड़े अलग हैं, लेकिन सुरक्षित हैं। सेट पर भी, यह अलग है, लेकिन मुझे फिल्म यूनिट्स को क्रेडिट देना होगा और मुझे उम्मीद है कि यह महामारी जल्द ही ठीक हो जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel