पति राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने रिकवरिंग, स्ट्रेंथ्स और डिफिकल्ट टाइम्स पर शेयर किया

पति राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने रिकवरिंग, स्ट्रेंथ्स और डिफिकल्ट टाइम्स पर शेयर किया

पावरफुल नोट, बोलीं-मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है


स्वतंत्र प्रभात 
 

पुनीत कुमार 
 

पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई से जेल में बंद राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी थी। पति राज कुंद्रा के घर आने के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने शुक्रवार को रिकवरिंग, स्ट्रेंथ्स और डिफिकल्ट टाइम्स को लेकर एक पावरफुल नोट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है

शिल्पा शेट्‌टी ने नोट में लिखा, "हम सभी ने सुना है कि दुख हमें मजबूत बनाता है, क्योंकि हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं। यह सच हो सकता है, लेकिन उस सरल तरीके से नहीं जैसा हम सोच सकते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता। 


लेकिन, मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। दुख हमें उन शक्तियों को आकर्षित करने के लिए मजबूर कर सकता है, जिन्हें हम कभी नहीं जानते थे कि हमारे पास हैं। इन छिपी शक्तियों की खोज करने से हमें मुश्किल समय फिर से आने पर उसका सामना करने में मदद मिल सकती है। 

मुझे बुरे वक्त से उतनी ही नफरत है, जितनी हर कोई करता है। लेकिन, मुझे पता है कि मैं उनसे गुजरने और उबरने के लिए काफी मजबूत हूं।" शिल्पा ने वंडर वुमन की GIF के साथ यह पावरफुल नोट शेयर किया है।"

बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं

बता दें कि पति राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर कर लिखा था, "इंद्रधनुष यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।" इसके अलावा भी शिल्पा ने अपनी एक फोटो के साथ प्रेरणादयक पोस्ट शेयर की थी। उनके फोटो पर लिखा था, "हमारी जिंदगी में सबसे बड़े वैभव की बात ये नहीं है कि हम कभी ना गिरें, बल्कि इसमें है कि हम हर बार गिरकर उठ जाएं।"

 इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "कई बार ऐसे पल आएंगे जो आपको जमीन में ढकेल देंगे। ऐसे सम में मैं यकीन करती हूं कि अगर आप सात बार गिरते हैं तो खुद को इतना मजबूत बनाओ कि आठवीं बार खड़े हो जाओ।


 उठने में बहुत हौंसला, धैर्य, संकल्प शक्ति और ताकत लगेगा, लेकिन ये सब आपको जिंदगी के सफर में और ज्यादा सहनशक्ति वाला और मजबूत बनाएगा।" बता दें कि, जमानत के बाद राज की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिनमें वो बेहद परेशान नजर आ रहे थे।


राज के बेटे विआन ने भी किया था पोस्ट

शिल्पा की पोस्ट के बाद अब उनके बेटे विआन राज कुंद्रा ने भी एक पोस्ट की थी। वियान ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी और बहन समिशा के साथ की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "जिंदगी भगवान गणेश की सूंड जितनी बड़ी है, परेशानियां उनके चूहे जितनी छोटी हैं, लम्हें मोदक जितने मीठे हैं, गणपति बप्पा मोरिया।"

 बता दें कि, पति के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी एकदम अकेली पड़ गई थीं और उन्होंने काम से भी ब्रेक ले लिया था। हालांकि, उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा और सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर करती रहीं। 

शिल्पा शेट्टी हाल ही मां वैष्णो देवी के दर्शन करने भी गईं थीं। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने भी आईं थीं। वहीं शिल्पा ने कुछ दिनों पहले ही डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' पर भी वापसी कर ली है। वे शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं।


शिल्पा शेट्टी का बयान चार्जशीट में शामिल

बता दें कि, जमानत देने के दौरान अदालत ने कहा है कि राज लोकल पुलिस स्टेशन को जानकारी दिए बिना शहर नहीं छोड़ सकते हैं। राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के बाद उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था।

 जबकि, किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से वे लगातार जेल में बंद थे। कुंद्रा की एक जमानत अर्जी को सेशंस कोर्ट खारिज कर चुका था। राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई साइबर पुलिस के पास साल 2020 में ये केस दर्ज हुआ था।


राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी हेड रायन थार्प की जमानत याचिका भी मंजूर हो गई है। कोर्ट ने जमानत याचिका पर मुंबई पुलिस से भी जवाब मांगा था। इस मामले में कुंद्रा समेत 11 आरोपियों के खिलाफ 1500 पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है।

 एक्ट्रसे शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा समेत 43 गवाहों के बयान को चार्जशीट में शामिल किया गया है। इस चार्जशीट के बाद कुंद्रा की जमानत का रास्ता खुलता हुआ नजर आ रहा था।

शिल्पा ने पुलिस को दी थी यह जानकारी


चार्जशीट के मुताबिक, शिल्‍पा ने पुलिस को बताया है कि राज क्या काम करते हैं, इसके बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी, क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थीं। शिल्‍पा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, 'मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं।' यही नहीं, शिल्‍पा ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्‍हें विवादित ऐप 'हॉटशॉट्स' या 'बॉलीफेम' के बारे में जानकारी नहीं थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel