सुनील शेट्टी बोले- लोग कहते हैं कि मैं मीडिया को यूज करता हूं, लेकिन सच यह है; उन्होंने मुझे जिन्दा रखा है

सुनील शेट्टी बोले- लोग कहते हैं कि मैं मीडिया को यूज करता हूं, लेकिन सच यह है; उन्होंने मुझे जिन्दा रखा है

उन्हें ऐसे रोल ऑफर हो रहे हैं, जो उसकी उम्र और टैलेंट को जस्टिस करते हैं। 


स्वतंत्र प्रभात 


पुनीत कुमार 
 

बॉलीवुड में एक्टर सुनील शेट्टी के करियर का ग्राफ काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। लेकिन, वह हमेशा कमबैक करने में कामयाब रहे। एक्टर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे करने के करीब है, वह एक्सेप्ट करते है कि उन्हें ऐसे रोल ऑफर हो रहे हैं, जो उसकी उम्र और टैलेंट को जस्टिस करते हैं। 


सुनील कहते हैं "हर कोई कहता है, आप मीडिया को यूज करते हैं। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। मीडिया ने मुझे जिंदा रखा है। इंडस्ट्री में लोग सुनील को अन्ना नाम से भी पहचानते हैं।

मीडिया और फैन्स ने मुझे जिन्दा रखा है

एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा, इन 29 वर्षों में मैंने सफलता के साथ-साथ असफलता भी देखी है। और फिर, 2015 के बाद, मैं कुछ समय के लिए पूरी तरह से गायब हो गया। और इसके बावजूद, जब आप प्यार देते हैं, तब मुझे एहसास होता है कि कुछ सही किया होगा, तभी अब तक मुझे फैन्स का प्यार मिल रहा है।

 मैंने बॉलीवुड में अलग अलग शेड के रोल किए फिल्म बॉर्डर में एक बहादुर सिपाही और धड़कन में एक प्रतिशोधी लवर से लेकर मैं हूं ना में एक आतंकवादी का।


इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स को भी रोल मिल रहे

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "मीडिया के साथ मेरे फैन्स ने मुझे जीवित रखा, और अचानक लगता है कि, यह मेरे जीवन का एक नया सफर है। लेकिन मैंने अपने उतार-चढ़ाव के दौरान कुछ भी नहीं जाने दिया। 


मैंने खुद को फिट और एक्टिव रखा। मैं जिस तरह का काम कर रहा था उसे करना जारी रखा। वह कहते हैं, यह मेरा अब तक का “खूबसूरत सफर” हैं। आज इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स के लिए नई स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, जिससे नई एनर्जी आती है।


 फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को एक अलग प्रकार का सम्मान मिल रहा है, 60 साल से अधिक उम्र के सीनियर एक्टर्स को भी रोल मिल रहे हैं। इस तरह की चीजें जादू काम करती हैं।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel